खेसारी लाल ने कहा 'छठ पुजा ना कईलु त का कईलु', यामिनी से मिला ये जवाब
Advertisement

खेसारी लाल ने कहा 'छठ पुजा ना कईलु त का कईलु', यामिनी से मिला ये जवाब

Bhojpuri Chhath geet: भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार अगर किसी गाने के वीडियो में एक साथ हों तो उसके वायरल होने की संभावना बढ़ जाती है.

खेसारी लाल ने कहा 'छठ पुजा ना कईलु त का कईलु', यामिनी से मिला ये जवाब

पटना : Bhojpuri Chhath geet: भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार अगर किसी गाने के वीडियो में एक साथ हों तो उसके वायरल होने की संभावना बढ़ जाती है. ऊपर से वह गाना भोजपुरी छठ गीत हो तो कहना ही क्या, जी हां मैं बात कर रहा हूं भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव और सुपरहिट अदाकारा यामिनी सिंह की. इन दोनों का एक सुपरहिट भोजपुरी छठ गीत रिलीज किया गया है. जिस गाने ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. 

बता दें कि खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह का छठ गीत 'छठ पुजा ना कईलु त का कईलु' रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा दिया है और सोशल मीडिया का माहौल भक्तिमय कर दिया है. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव की आवाज इस गाने में बेहतरीन है. वहीं खेसारी लाल यादव के साथ यामिनी सिंह की जोड़ी इस वीडियो में बेहतरीन लग रही है. खेसारी लाल यादव इस गाने के वीडियो में यामिनी सिंह से छठ करने को कह रहे हैं. वह अंत में उनकी इस बात को मान भी लेती हैं. 

खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह का छठ गीत 'छठ पुजा ना कईलु त का कईलु' के वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर आप भी देख सकते हैं जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को 596,391 से ज्यादा व्यूज रिलीज के बाद से मिल चुके हैं और इसे 63 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- सौरभ रॉयल और सौम्या का भोजपुरी छठ गीत 'सेनुरा सजवले रहीं', वीडियो मचा रहा हंगामा 

खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह का छठ गीत 'छठ पुजा ना कईलु त का कईलु' के बोल टुनटुन यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत सत्येंद्र ने दिया है. इस वीडियो को आशीष सत्यार्थी ने डायरेक्ट किया है.

Trending news