शिल्पी राज और शिव कुमार के इस गाने ने मचाया हंगामा, गाना ‘न तलवार की धार से’ वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1503353

शिल्पी राज और शिव कुमार के इस गाने ने मचाया हंगामा, गाना ‘न तलवार की धार से’ वायरल

भोजपुरी म्यूजिक और फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट आवाज की मल्लिका, ट्रेंडिंग स्टार और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज के दीवानों की संख्या करोड़ों में है. आपको बता दें कि शिल्पी राज को भोजपुरी इंडस्ट्री के नेहा कक्कड़ के नाम से लोग जानते हैं. ऐसे में शिल्पी राज के गानों ने हंगामा मचा रखा है.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी म्यूजिक और फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट आवाज की मल्लिका, ट्रेंडिंग स्टार और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज के दीवानों की संख्या करोड़ों में है. आपको बता दें कि शिल्पी राज को भोजपुरी इंडस्ट्री के नेहा कक्कड़ के नाम से लोग जानते हैं. ऐसे में शिल्पी राज के गानों ने हंगामा मचा रखा है. आपको बता दें कि शिल्पी राज के गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. शिल्पी राज भोजपुरी की अकेली ऐसी सिंगर है जिनके गाने हर रोज रिलीज और वायरल होते रहते हैं. 

ऐसे में शिल्पी राज और न्यू कमर सिंगर शिव कुमार बिक्कू की आवाज में एक का नया गाना ‘न तलवार की धार से’ को यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. बता दें कि इस गाने के वीडियो में पल्लवी गिरी की अदाएं धमाकेदार है. शिल्पी राज के इस धमाकेदार गाने के वीडियो को खूब देखा जा रहा है और इसकी वजह इस वीडियो में पल्लवी गिरी का धमाकेदार अंदाज है. 

पल्लवी गिरी, शिल्पी राज और शिव कुमार के इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. पल्लवी गिरी पर फिल्माए गए इस गाने का वीडियो धमाकेदार है. इस गाने के वीडियो को 501,779 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस गाने के वीडियो को 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. ‘न तलवार की धार से’ गाने के बोल डी एस धीरज ने लिखा है और इसका संगीत रवि राज देवा ने दिया है. इस वीडियो को पीआरओ रंजन सिन्हा हैं जबकि इसके कोरियोग्राफर प्रेम शर्मा और बिक्रम पासवान हैं. वीडियो को टीम संजू ने बनाया है, जबकि इसके निर्देशक आर निन्जा हैं. इस वीडियो को निर्माता आकाश विश्वकर्मा हैं. 

ये भी पढ़ें- Chanakya Niti: ऐसी औरतों को देखकर ही आप पता लगा लेंगे उनका चरित्र, होती है ये खास पहचान

Trending news