Neha Singh Rathore: नेहा सिंह का नया गाना हुआ रिलीज, पूछा-गुजरात में का बा?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1426234

Neha Singh Rathore: नेहा सिंह का नया गाना हुआ रिलीज, पूछा-गुजरात में का बा?

नेहा सिंह राठौर गुजरात में हुए ब्रिज हादसे को लेकर नया गाना रिलीज किया है,  गुजरात में का बा? जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

 

फाइल फोटो

Bhojpuri, Neha Singh Rathore: भोजपुरी की मशहूर सिंगर नेहा सिंह राठौर ने "बिहार में का बा" से लोकप्रियता हासिल की थी. वहीं, एक बार फिर से नेहा सिंह अपने नए गाने को लेकर चर्चा का विषय बन गई हैं. उन्होंने गुजरात में हुए ब्रिज हादसे को लेकर सरकार पर निशाना साधा है.

मोरबी ब्रिज टूटने को लेकर उठाए सवाल
नेहा सिंह राठौर भोजपुरी इंडस्ट्री की लोकप्रिय गायिका है. उन्होंने छठ पूजा पर भी कई सिंगर के साथ मिलकर गाने रिलीज किए हैं. वहीं, अब उनका नया गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, गुजरात में का बा? उन्होंने इस गाने में मोरबी ब्रिज हादसे को लेकर सवाल उठाए हैं. उन्होंने सीधे तौर पर सरकार पर निशाना साधा है. गाने के बोल कुछ इस तरह हैं, लोग मरत बा डूब-डूब के, साहेब के सभवा जारी बा, गलती सब मरने वालों की ई प्रोपेगेंडा भारी बा, का बा? नेहा ने इसे अपने यूट्यूब चैनल पर और ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. जिसके बाद से यह लगातार वायरल हो रहा है. साथ ही नेहा के फैंस भी लगातार इसपर कमेंट्स कर रहे हैं. 

ट्विटर पर किया शेयर
ट्विटर पर गाना शेयर करते हुए नेहा ने कुछ लाइन कैप्शन में लिखी हैं, “लोग मरत बा डूब-डूब के, साहेब के सभवा जारी बा, गलती सब मरने वालों की प्रोपेगेंडा भारी बा, का बा?”

 

नेहा ने बिहार में लोक आस्था के पर्व छठ पूजा के दौरान भी कई गाने रिलीज किए थे. जो दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किए गए थे. वहीं, नेहा सिंह अपने व्यंग्य गीत के लिए मशहूर हैं. सिंगर अक्सर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों को अपने गानों के जरिए उठाती रहती हैं. वहीं, नेहा का यह नया गाना गुजरात में हुए हादसे और आने वाले चुनाव को जोड़ता है. 

135 लोगों की गई जान
हाल ही में गुजरात में मोरबी ब्रिज गिरने से कई लोगों की मौत हो गई थी. जानकारी के मुताबिक मोरबी में मच्छु नदी पर रविवार 30 अक्टूबर के दिन पुल की केबल टूटने से यह हादसा हुआ था. जिसमें 135 लोगों की जान चली गई. साथ ही कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए. वहीं, इस हादसे में 175 को बचाया गया. 

नगरपालिका चीफ को किया सस्पेंड
शुक्रवार के दिन ब्रिज हादसे को लेकर कार्रवाई की गई. इस कार्रवाई के दौरान मोरबी नगरपालिका के चीफ ऑफिसर संदीप सिंह जाला को सस्पेंड कर दिया गया है. वहीं, इस हादसे के बाद 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. जिसमें से चार लोगों को 5 नवंबर के लिए कस्टडी में रखा गया है और बाकी के 5 लोगों को न्यायिक हिरासत में ले लिया गया है. 

Trending news