Bhojpuri Song: पवन सिंह का सॉन्ग "लाली तहलका" ने मचाया तहलका, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1421997

Bhojpuri Song: पवन सिंह का सॉन्ग "लाली तहलका" ने मचाया तहलका, वीडियो वायरल

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर पवन सिंह और अंजना सिंह का नया गाना लाली तहलका" रिलीज हुआ है. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है.

(फाइल फोटो)

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर पवन सिंह और अंजना सिंह का नया गाना लाली तहलका" रिलीज हुआ है. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है. यह गाना पवन सिंह और अंजना सिंह की फिल्म "हमारा स्वाभिमान" का है. इस गाने में पवन सिंह अभिनेत्री के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने को अभी तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

फिल्म हमारा स्वाभिमान को मिल रहा है दर्शकों का प्यार
भोजपुरी गाना "लाली तहलका" का वीडियो टीम फिल्म्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फिल्म "हमारा स्वाभिमान" का यह गाना लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं यह फिल्म छठ पूजा के दिन बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म की ओपनिंग बेहद अच्छी रही है. वहीं, इस फिल्म का गाना "लाली तहलका" ने रिलीज होते ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने में पवन सिंह और अंजना सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. वहीं, इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है. फिल्म के लिरिक्स प्रकाश बारूद के द्वारा लिखे गए हैं और इस गाने का म्यूजिक छोटे बाबा बसही ने दिया है. वहीं, इस गाने का डायरेक्शन चंद्र भूषण मणि ने किया है. इसके अलावा राम निवास और शर्मा एनआरआई ने उसको प्रोड्यूस किया है. 

रोमांटिक अंदाज में दिखे पवन सिंह और अंजना सिंह
फिल्म हमारा स्वाभिमान में पवन सिंह एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म में पवन सिंह का अलग अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसके अलावा अंजना सिंह अपने खूबसूरत अंदाज के कारण दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं. हमारा स्वाभिमान फिल्म लोगों को खूब एंटरटेन कर रही है. अभी तक फिल्म को दर्शकों को खूब लुभा रही है. वहीं, इस फिल्म के निर्माता राम शर्मा हैं. फिल्म के लेखक मनोज कुशवाहा हैं और फिल्म के गीतकार मनजी मात, जे.डी बहादुर हैं. फिल्म में संगीत छोटे बाबा बसही, छोटू रावत और संगम सिंह ने दिया है. फिल्म में मुख्य किरदार में पवन सिंह है, अंजना सिंह, डिंपल सिंह और राम शर्मा हैं. 

ये भी पढ़िये: Pathan Teaser: 'कुर्सी की पेटी बांध लिजिये, मौसम बिगड़ने वाला है'

Trending news