Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1368395
photoDetails0hindi

Pawan Singh Namrita Malla: नम्रता मल्ला और पवन सिंह ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, दिए ऐसे पोज, वायरल

Pawan Singh Namrita Malla: नम्रता मल्ला और पवन सिंह की सिजलिंग केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है. हरकोई दोनों की जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहा है.

1/7

पटना: Pawan Singh and Namrita Malla: भोजपुरी इंडस्ट्री में नम्रता मल्ला का नाम सबसे पहले सुंदर और हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में आता है. इस इंडस्ट्री में नम्रता मल्ला अपने काम से जानी जाती है. 

2/7

हाल ही में नम्रता ने एक्टर पवन सिंह के साथ एक वीडियो सोंग रिलीज हुआ है. जिसका नाम 'लाल घाघरा' है.  इस गाने में एक्ट्रेस नम्रता मल्ला और एक्ट पवन सिंह है. इन तस्वीरों में पवन सिंह और नम्रता मल्ला रोमांटिक अंदाज में दिख रहे है. 

3/7

इस फोटो को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि 'लाल घाघरा' गाने में परफॉर्म करते हुए पवन सिंह और नम्रता मल्ला एक दूसरे में खो गए थे. 

4/7

फोटो में पवन सिंह नम्रता मल्ला को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये फोटो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही है. गाने के वीडियो में पवन सिंह और नम्रता की केमेस्ट्री जानलेवा नजर आ रही है. इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

5/7

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह का नया गाना ‘लाल घाघरा’ रिलीज के बाद धमाल मचा रहा है. इसमें पवन सिंह और नम्रता की सुपरहॉट केमिस्ट्री देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा.

6/7

'लाल घाघरा' गाने में नम्रता मल्ला और पवन सिंह के एक्सप्रेशन एकदम कमाल के हैं. गाना दर्शकों को खूब पसंद आया है. 

 

7/7

नम्रता मल्ला और पवन सिंह की सिजलिंग केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है. हरकोई दोनों की जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहा है.