प्रदीप पांडे ने 'चुम्मा ले लेके' किया काजल राघवानी को घायल, हुआ हंगामा
Advertisement

प्रदीप पांडे ने 'चुम्मा ले लेके' किया काजल राघवानी को घायल, हुआ हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी की जोड़ी का एक सुपर रोमांटिक गाना इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

प्रदीप पांडे ने 'चुम्मा ले लेके' किया काजल राघवानी को घायल, हुआ हंगामा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी की जोड़ी का एक सुपर रोमांटिक गाना इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने में जहां प्रदीप पांडे से काजल राघवानी जहां शिकायत कर रही हैं कि शादी के बाद पहली रात में उनके में हीं उनका मेकअप उन्होंने बिगाड़ दिया और अंडा खाके झंड़ा गाड़ दिया, वहीं इसके जवाब में प्रदीप पांडे कहते हैं कि 'पहले रात में हीं सैयां ने बवाल कर दिया चुम्मा ले लेके गाल लाले लाल कर दिया'. 

इस गाने के बोल को ही सुनकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह गाना कितना रोमांटिक गाना होगा. बता दें कि काजल राघवानी वैसे भी अपनी सुपरहॉट और बोल्ड अदाओं की वजह से भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं. वहीं प्रदीप पांडे चिंटू की आवाज और अभिनय दोनों के कायल भोजपुरी के लोग हैं. ऐसे में इनदोनों की जोड़ी का सुपरहिट रोमांस दर्शकों के पसीने छुड़ा रहा है. आपको बता दें कि प्रदीप पांडे चिंटू और प्रियंका सिंह की आवाज में यह गाना जितना रोमांटिक बना है, उतना ही कातिलाना रोमांस इस गाने के वीडियो में प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी के बीच देखने को मिल रहा है. ऐसे में काजल और प्रदीप पांडे का यह सुपर रोमांटिक गाना 'चुम्मा ले लेके' अब बवाल मचा रहा है. 

काजल राघवानी और प्रदीप पांडे चिंटू का यह सुपर रोमांटिक गाना 'चुम्मा ले लेके' का गीत और संगीत राजकुमार आर पांडे ने दिया है. फिल्म में प्रदीप पांडे चिंटू, काजल राघवानी, संजय पांडे, मनोज टाइगर, प्रकाश जैश , विनीत विशाल, आकांक्षा दुबे, आयशा कश्यप, गोपाल राय ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म में अंजना सिंह, अमित शुक्ला ने भी विशेष उपस्थिति दर्ज कराई है. फिल्म के निर्माता और निर्देशक राजकुमार आर पांडे हैं. 

ये भी पढ़ें- गरिमा से बोले पवन 'ससुरा में मरद के दरद सहबू त रहबू', हुआ हंगामा 

काजल राघवानी और प्रदीप पांडे चिंटू का यह सुपर रोमांटिक गाना 'चुम्मा ले लेके' के वीडियो को एंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां यह गाना आज भी हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को 596,015 से ज्यादा बार देखा गया है. जहां इस वीडियो को 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news