नीतीश की तारीफ करते हुए पीएम मोदी पर हमलावर हुए ललन सिंह, बताया 2024 का प्लान
Advertisement

नीतीश की तारीफ करते हुए पीएम मोदी पर हमलावर हुए ललन सिंह, बताया 2024 का प्लान

2024 में होनेवाले लोकसभा चुनाव को लेकर सबसे ज्यादा सियासत बिहार की गरम है.

(फाइल फोटो)

पटना : 2024 में होनेवाले लोकसभा चुनाव को लेकर सबसे ज्यादा सियासत बिहार की गरम है. यहां के मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार की लगातार विपक्षी दलों के नेताओं के साथ बैठक और साथ ही लगातार उनसे बातचीत इस बात की ओर इशारा करने लगा है कि नीतीश कुमार की महत्वाकांक्षा एक बार फिर प्रधानमंत्री पद का दावेदार बनने की है. हालांकि नीतीश कुमार इस बात से लगातार इनकार करते रहे हैं और उनका कहना है कि भाजपा को रोकने के लिए विपक्षी दलों का एकजुट होना जरूरी है.   

आपको बता दें कि बिहार में नीतीश कुमार आजकल समाधान यात्रा लेकर बिहार की सड़कों पर उतरे हुए हैं, वहीं नीतीश केंद्र की राजनीति को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. जेडीयू के नेताओं की तरफ से लगातार कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार पीएम मैटेरियल हैं. अब एक बार जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने जमुई में जमकर नीतीश कुमार के नाम के कसीदे पढ़े और उन्हें पीएम मैटेरियल बताते हुए कहा कि नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने के सभी गुण हैं. 

ललन सिंह ने इसके साथ ही कहा कि 2015 में जो योजना नीतीश कुमार लागू करते हैं 2019 में उसी योजना को पीएम मोदी लागू करते हैं. ललन सिंह ने कहा कि पीएम उससे बनना चाहिए जिसकी सोच देश को आगे बढ़ाने की हो, जो देश की आर्थिक उन्नति के बारे में सोचे. ललन सिंह ने कहा कि ऐसे आदमी को ही पीएम बनने का हक है. उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह नीतीश कुमार की योजनाओं की नकल करते हैं और फिर अपनी पीठ खुद थपथपाते हैं.

ललन सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार की योजनाओं की नकल केंद्र के द्वारा की जाती रही है, चाहे नीतीश कुमार की साइकिल और पोशाक योजना है, हर घर बिजली योजना हो या हर घर नल योजना हो पहले इसे बिहार की नीतीश सरकार ने शुरू किया और इसकी नकल कर केंद्र सरकार ने अपनी पीठ खूब थपथपाई. ललन सिंह ने साफ कहा कि नीतीश कुमार के पास विजन है इसलिए वह पीएम मोदी से बेहतर प्रधानमंत्री साबित होंगे, उन्होंने जनता से कहा कि आपको फैसला करना है कि पीएम मोदी बेहतर प्रधानमंत्री होंगे या नीतीश कुमार चयन आपके हाथ में है.

इसके साथ ही ललन सिंह ने केंद्र सरकार पर एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के खिलाफ बोलिए तो उनके ये तीन पालतू तोते ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई आपके पीछे लग जाएंगी. 

 

Trending news