केवल जिम जाकर नहीं बल्कि इस डाइट को फॉलो कर रानी चटर्जी ने बदला अपना लुक
Advertisement

केवल जिम जाकर नहीं बल्कि इस डाइट को फॉलो कर रानी चटर्जी ने बदला अपना लुक

Rani Chatterjee Fitness: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कही जानेवाली अभिनेत्री रानी चटर्जी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. रानी चटर्जी ने 450 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और यह सिलसिला आज भी जारी है. रानी के नाम भोजपुरी फिल्मों में काम करने का रिकॉर्ड है.

केवल जिम जाकर नहीं बल्कि इस डाइट को फॉलो कर रानी चटर्जी ने बदला अपना लुक

पटना : Rani Chatterjee Fitness: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कही जानेवाली अभिनेत्री रानी चटर्जी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. रानी चटर्जी ने 450 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और यह सिलसिला आज भी जारी है. रानी के नाम भोजपुरी फिल्मों में काम करने का रिकॉर्ड है. उनकी पहली फिल्म ससुरा बड़ा पईसेवाला कमाई के मामले में सारे भोजपुरी फिल्मों पर भारी है. आपको बता दें कि इस फिल्म से रानी को खासी पहचान मिली.

40 से ज्यादा उम्र की इस अभिनेत्री का करियर एक समय ऐसा लग रहा था मानो थमने सा लगा था. रानी चटर्जी के मोटे शरीर की वजह से उन्हें खूब आलोचना का भी शिकार होना पड़ा लेकिन रानी ने हार नहीं मानी. उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर अपने आप को ट्रॉसफॉर्म किया और आज उनका जलवा किसी भी नई हिरोईन के मुकाबले ज्यादा ग्लामरस है. आपको बता दें कि रानी अकेली ऐसी अभिनेत्री रही हैं जिनके नाम पर भोजपुरी की कई फिल्मों के टाइटल रखे गए और इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए. भोजपुरी के तमाम दिग्गज अभिनेताओं के साथ रानी चटर्जी स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं और उनकी केमिस्ट्री हर अभिनेता के साथ दर्शकों को खूब पसंद आती है. हाल ही में रानी ने एक्टर, डायरेक्टर साजिद खान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद उन्हें खूब सुर्खियां बटोरी.

रानी चटर्जी ने कड़ी मेहनत से दर्शकों के लिए मिसाल कायम की है. वह लोगों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत बनी हैं. रानी चटर्जी जितना जिम में अपने को फिट रखने के लिए पसीना बहाती हैं वह अपने स्पेशल डाइट प्लान को भी उतनी ही शिद्दत से फॉलो करती हैं. 2017 में 80 किलो का वजन रानी चटर्जी का था जो अब काफी कम हो चुका है. रानी चटर्जी जिम में पसीना बहाने के साथ हाई प्रोटीन डाइट के साथ हीं ढेर सारा पानी भी पीती हैं.

रानी के खाने में बॉयल्ड चिकन, एग वाइट, ग्रिल्ड फिश, पालक, दही, सोयाबीन तक का सेवन करती हैं. अब रानी चटर्जी का लुक देखकर आप किसी भी अन्य अभिनेत्री को भूल जाएंगे. रानी के पास आज काम की कोई कमी नहीं है और उन्होंने अपनी फिटनेस ट्रिक्स से अपने आलोचकों का मुंह भी बंद कर दिया है. रानी के चाहनेवाले उनके इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बिग बॉस में छाया रहा है इन भोजपुरी सितारों का जलवा, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

Trending news