बिग बॉस में छाया रहा है इन भोजपुरी सितारों का जलवा, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1478654

बिग बॉस में छाया रहा है इन भोजपुरी सितारों का जलवा, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

  Bhojpuri stars in Bigg Boss: भोजपुरी सिनेमा के सितारों का जलवा बिग बॉस में भी छाया रहा है. भोजपुरी के कई सितारे इस शो का हिस्सा रहे हैं. बता दें कि बिग बॉस को TRP के मामले में हिंदी टेलीविजन के इतिहास में एक खास मुकाम मिला है. बिग बॉस हिंदी की सबसे ज्यादा देखा जानेवाला रियलिटी शो है.

बिग बॉस में छाया रहा है इन भोजपुरी सितारों का जलवा, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

पटना :  Bhojpuri stars in Bigg Boss: भोजपुरी सिनेमा के सितारों का जलवा बिग बॉस में भी छाया रहा है. भोजपुरी के कई सितारे इस शो का हिस्सा रहे हैं. बता दें कि बिग बॉस को TRP के मामले में हिंदी टेलीविजन के इतिहास में एक खास मुकाम मिला है. बिग बॉस हिंदी की सबसे ज्यादा देखा जानेवाला रियलिटी शो है. इस शो का ओटीटी वर्जन भी अब आ चुका है. ऐसे में बिग बॉस में भोजपुरी के सितारे ना हों ऐसा हो ही नहीं सकता था. इसकी सबसे बड़ी वजह भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड का तेजी से होता विस्तार है. भोजपुरी के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है ऐसे में इस सिनेमा के सितारों का इस शो में शामिल होने से इस शो को देखनेवालों की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है. भोजपुरी सिनेमा के कई सितारे इस शो का हिस्सा रह चुके हैं तो आइए हम उन कुछ सितारों के बारे में आपको बताते हैं. 

मनोज तिवारी
भोजपुरी सिनेमा के बिग बी के नाम से पहचान रखनेवाले अभिनेता, सिंगर और अब सफल राजनेता मनोज तिवारी मृदुल भी बिग बॉस शो का हिस्सा रह चुके हैं. उन्होंने बिग बॉस सीजन 4 में बतौर प्रतिभागी हिस्सा लिया था. 

मोनालिसा
भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट और बोल्ड बाला मोनालिसा ने भी इस शो में शिरकत की है. वह बिग बॉस के 10वें सीजन में शो का हिस्सा बनीं और उन्होंने इसी घर में अपने प्रेमी विक्रम के साथ शादी रचाई. जिस शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी. 

अक्षरा सिंह
बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में नजर आईं भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस बाला अक्षरा सिंह का जलवा यहां भी दर्शकों को खूब पसंद आया. इस शो से निकलने के बाद अक्षरा सिंह को अलग पहचान मिली और आज उनके पास काम की कमी नहीं है.  

सौंदर्या शर्मा
भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी सौंदर्या शर्मा अभी बिग बॉस के घर में बंद हैं और उनको बिग बॉस के घर में दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

श्वेता तिवारी
भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने जलवों से धमाल मचा देनेवाली श्वेता तिवारी बिग बॉस सीजन 4 में शामिल हुई थीं और इस शो की विजेता रही थीं. उन्हें इस शो के विजेता के तौर पर 1 करोड़ रुपए मिले थे. 

संभावना सेठ
भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट आइटम गर्ल और हिंदी टीवी पर भी अपने अभिनय की छाप छोड़ चुकी संभावना सेठ बिग बॉस 2 का हिस्सा रही हैं. 

खेसारी लाल यादव
भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव जलवा इस शो के दौरान घर में रहते हुए भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोला था. खेसारी लाल यादव इस शो के 13 वें सीजन का हिस्सा बने थे. 

रवि किशन 
भोजपुरी सहित कई भाषाओं में काम कर चुके सुपरस्टार अभिनेता और भाजपा से सांसद रवि किशन को कौन नहीं जानता है. रवि किशन बिग बॉस शो के सीजन 1 में प्रतिभागी के तौर पर शामिल हुए थे और इस शो के रनर अप रहे थे. 

दिनेश लाल यादव 
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर दिनेश लाल यादव का जलवा आज भी बरकरार है. वह बिग बॉस सीजन 6 में बतौर प्रतिभागी शामिल हुए थे. 

ये भी पढ़ें- यामिनी सिंह ने खेसारी लाल को देखकर कहा 'दढ़िया बढ़िया लागेला', मिला ये जवाब

Trending news