रानी चटर्जी बोलीं 'किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की', मचा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1272087

रानी चटर्जी बोलीं 'किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की', मचा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन के नाम से मशहूर सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री रानी चटर्जी अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती के लिए भोजपुरी के दर्शकों के बीच हमेशा छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी रानी चटर्जी हमेशा चर्चा में रहती हैं.

 रानी चटर्जी बोलीं 'किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की', मचा हंगामा

पटना : भोजपुरी सिनेमा की क्वीन के नाम से मशहूर सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री रानी चटर्जी अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती के लिए भोजपुरी के दर्शकों के बीच हमेशा छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी रानी चटर्जी हमेशा चर्चा में रहती हैं. अपने आप को फिट रखने के लिए रानी जिम में जमकर पसीना बहाती हैं और लगातार यहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. रानी के दीवाने उनके सोशल मीडिया पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

रानी चटर्जी ने डेनिम पहने हुए अपना हॉट अवतार दिखाया है, इस अवतार में रानी ने हिंदी गाना 'किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की' पर तो रील बनाया ही है साथ ही इस कपड़े में कई सुपरहॉट तस्वीरें भी क्लिक कराई है जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इन तस्वीरों में रानी अपने डेनिम शर्ट की बटन खोल पोज देती हुई नजर आ रही हैं. रानी ने जिस गाने पर अपना रील शेयर किया है उस गाने के वीडियो में वह डांस के मामले में श्रीदेवी को टक्कर देती नजर आ रही हैं. वैसे भी रानी की लोकप्रियता किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है, उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोवर्स की संख्या 2 मिलियन के करीब है.

रानी चटर्जी कोलकाता में एक इवेंट के क्रम में पहुंची हैं. यहां रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने इवेंट का भी एक वीडियो पोस्ट किया है. इस इवेंट से पहले रानी ने ये तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं, जिसमें वह डेनिम शर्ट और जींस पहने हुए नजर आ रही हैं. रानी चटर्जी के इन सुपर हॉट अंदाज को देखकर उनके प्रशंसक और चाहनेवाले आहें भर रहे हैं. इस वीडियो में रानी के एक्सप्रेशन और उनके डांस मूव्स कातिलाना हैं, जो फैंस को दीवाना बना रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee (@ranichatterjeeofficial)

रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर अपनी जिम की तस्वीरों और वीडियो से एक तरफ लोगों को फिटनेस के प्रति प्रोत्साहित करती हैं तो वहीं दूसरी तरफ वह इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं. जहां उनकी सुपरहॉट अदा देखकर उने चाहनेवाले आहें भरते रहते हैं. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर रानी का जलवा आज भी बरकरार है.

Trending news