करीना कपूर के गाने ‘लाल घाघरा’ का भोजपुरी वर्जन देखा क्या आपने, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

करीना कपूर के गाने ‘लाल घाघरा’ का भोजपुरी वर्जन देखा क्या आपने, वीडियो हो रहा वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता, दमदार आवाज के मालिक रितेश पांडे अपनी बेहतरीन गायिकी के दम पर भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. रितेश पांडे का जलवा ऐसा कि इनके गाने के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्र से करते हैं.

करीना कपूर के गाने ‘लाल घाघरा’ का भोजपुरी वर्जन देखा क्या आपने, वीडियो हो रहा वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता, दमदार आवाज के मालिक रितेश पांडे अपनी बेहतरीन गायिकी के दम पर भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. रितेश पांडे का जलवा ऐसा कि इनके गाने के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्र से करते हैं. रितेश का कोई भी वीडियो रिलीज के साथ ही धमाल मचाने लगता है. रितेश के साथ भोजपुरी की नवोदित सिंगर अलका सिंह पहाड़िया ने कम समय में ही अपनी आवाज से दर्शकों को दीवाना बना रखा है. ऐसे में इन दोनों की आवाज के दीवाने बड़ी संख्या भोजपुरी के दर्शक हैं. 

भोजपुरी में इन दिनों हिंदी गानों की रीमेक खूब की जा रही है और इसे दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा है. कई हिंदी गानों का भोजपुरी रीमेक तो यूट्यूब के 100 मिलियन क्लब में शामिल हो चुका है. ऐसे में अक्षय कुमार और करीना कपूर  के गाने ‘लाल घाघरा’ का अब रितेश पांडे भोजपुरी वर्जन लेकर आए हैं. जिसने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो में रितेश पांडे के साथ दिल्ली की मॉडल वर्षा पंत नजर आ रही हैं. दोनों की अदाओं ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. इस गाने के वीडियो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें इस वीडियो में दोनों का रोमांस और केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. 

रितेश पांडे के साथ वर्षा पंत का यह भोजपुरी गाना ‘लाल घघरी’ का वीडियो VYRL Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो में रितेश पांडे और वर्षा पंत में जबरदस्त डांस मूव्स दिख रहा है. वर्षा पंत को भोजपुरी की शकीरा कहा जाता है. इस गाने के वीडियो को 39,992 से ज्यादा बार देखा गया है और साथ ही इसे 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- निरहुआ और रिंकु घोष के इस सुपर रोमांटिक गाने को देखा गया करोड़ों बार, वीडियो वायरल

रितेश पांडे के साथ वर्षा पंत का यह भोजपुरी गाना ‘लाल घघरी’ के बोल बिट्टू विद्यार्थी ने लिखा है और इसका संगीत विनय विनायक ने दिया है. वहीं इसे दीपेश गोयल ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस वीडियो को अमित सयाल ने कोरियोग्राफ किया है. जबकि इसको एडिट राघव ने किया है. इस गाने का प्रोडक्शन दीपेश रखेजा और राम्मी सिंह ने किया है. 

Trending news