भोजपुरी वेब सीरीज 'लंका में डंका' का प्रमोशन करने सासाराम पहुंचे रितेश पांडे और प्रियंका रेवड़ी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1291479

भोजपुरी वेब सीरीज 'लंका में डंका' का प्रमोशन करने सासाराम पहुंचे रितेश पांडे और प्रियंका रेवड़ी

  भोजपुरी स्टार अभिनेता रितेश पांडे तथा अभिनेत्री प्रियंका रेवड़ी अपने भोजपुरी वेब सीरीज 'लंका में डंका' का ओटीटी चौपाल पर रिलीज होने से पहले इसके प्रमोशन को लेकर सासाराम पहुंचे.

भोजपुरी वेब सीरीज 'लंका में डंका' का प्रमोशन करने सासाराम पहुंचे रितेश पांडे और प्रियंका रेवड़ी

सासाराम :  भोजपुरी स्टार अभिनेता रितेश पांडे तथा अभिनेत्री प्रियंका रेवड़ी अपने भोजपुरी वेब सीरीज 'लंका में डंका' का ओटीटी चौपाल पर रिलीज होने से पहले इसके प्रमोशन को लेकर सासाराम पहुंचे. दोनों कलाकार प्रमोशन के क्रम में सबसे पहले एसपी जैन कॉलेज गए तथा वहां छात्रों के साथ बातचीत की तथा सभी से वेब सीरीज 'लंका में डंका' देखने का आग्रह किया.

इसके बाद सासाराम के परिसदन में प्रेस वार्ता के दौरान गायक और अभिनेता रितेश पांडे ने कहा कि 'लंका में डंका' भ्रष्टाचार के खिलाफ एक वेब सीरीज है. साथ ही राम एवं सुनीता की प्रेम कहानी भी इसमें है. इस वेब सीरीज में बदहाल शिक्षा व्यवस्था को दिखाया गया है. उन्हें उम्मीद है कि हिंदी वेब सीरीज से भी ज्यादा लोग इस इलाके में भोजपुरी वेब सीरीज को पसंद करेंगे. उन्होंने बताया कि जिस प्रकार से भोजपुरी फिल्मों के लिए सेंसर बोर्ड है. ठीक उसी तरह से भोजपुरी के एल्बम के लिए भी सेंसर बोर्ड की जरूरत है. 

7 अगस्त को रिलीज होगी भोजपुरी वेब सीरीज 'लंका में डंका'
बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर रितेश पांडे इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज 'लंका में डंका' को लेकर सुर्खियों में हैं. जिसका प्रमोशन वह लगातार बिहार के कई शहरों में कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- काजल से बोले खेसारी 'तोहर पायल के बाजे रंगबाज', मिला ऐसा जवाब

कुछ दिन पहले ही वेब सीरीज का ट्रेलर और गाना रिलीज किया गया था. यह वेब सीरीज़ 7 अगस्त को शाम 6 बजे 'चौपाल' ओटीटी पर रिलीज़ की जाएगी. इस भोजपुरी वेब सीरीज़ में रितेश पांडेय और प्रियंका रेवड़ी एक साथ नज़र आएंगे. 

प्रमोशन के दौरान कई बार रितेश पांडे ने कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री जितनी अश्लील नहीं है उतना उसे बदनाम किया गया है और यह साजिश बॉलीवुड की तरफ से किया गया है. इसके अलावा जो लोग भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहते हैं, उन्हें अच्छे तरीके से पढ़ाई और ट्रेनिंग के बाद ही इंडस्ट्री में आना चाहिए. ताकि आपको सही और गलत की जानकारी हो सके. 

Trending news