काजल से बोले खेसारी 'तोहर पायल के बाजे रंगबाज', मिला ऐसा जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1291361

काजल से बोले खेसारी 'तोहर पायल के बाजे रंगबाज', मिला ऐसा जवाब

भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वहीं इस पर्दे की सुपरहॉट एवं बोल्ड अभिनेत्री काजल राघवानी का जलवा भी भोजपुरी दर्शकों के बीच बना हुआ है.

काजल से बोले खेसारी 'तोहर पायल के बाजे रंगबाज', मिला ऐसा जवाब

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वहीं इस पर्दे की सुपरहॉट एवं बोल्ड अभिनेत्री काजल राघवानी का जलवा भी भोजपुरी दर्शकों के बीच बना हुआ है. ऐसे में इनदोनों की जोड़ी को एक साथ मंच पर और पर्दे पर देखने के लिए भोजपुरी के दर्शक बेताब रहते हैं. उनका कोई गाना हो उसका वीडियो लगातार यूट्यूब के ट्रेंडिंग में रहता है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी एक साथ किसी गाने में दिख जाए तो हंगामा बरपता है.

ऐसे में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के एक गाने 'तोहर पायल के बाजे रंगबाज' का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ जमकर ठूमके लगाते नजर आ रहे हैं. गाना 'तोहर पायल के बाजे रंगबाज' का जलवा देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. इस गाने को दोनों की सुपरहिट फिल्म 'दीवानापन' से लिया गया है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और पिंकी सिंह की आवाज ने सबको अपना दीवाना बना रखा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की अदाएं उनका रोमांस और दोनों की केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. 

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के इस गाने 'तोहर पायल के बाजे रंगबाज' के बोल श्याम देहाती और प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी और संजय पांडे ने मुख्य भूमिका ने निभाई है. इस फिल्म के निर्माता संजय कुमार गुप्ता और अनिल श्रीवास्तव हैं वहीं इसके निर्देशक सूरज शाह हैं. 

ये भी पढ़ें- 'सरसों के सगिया' पर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का स्टेज पर हंगामा, वीडियो वायरल 

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के इस गाने 'तोहर पायल के बाजे रंगबाज' के वीडियो को यशी म्यूजिक के यूट्यूब पर रिलीज किया गया था जहां इसने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को अभी तक 6,504,862 से अधिक बार देखा गया है और इसे 30 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

Trending news