Bhojpuri Song: रितेश पांडे और वर्षा पंत का हंगामा, 'लाल घघरी' में मचाया बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1336988

Bhojpuri Song: रितेश पांडे और वर्षा पंत का हंगामा, 'लाल घघरी' में मचाया बवाल

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार सिंगर और एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं. भोजपुरी फैंस उनके आवाज की जादू में दिवाने हैं. रितेश पांडे अपनी गायिकी के साथ-साथ अपनी अदायगी के लिए भी जाने जाते हैं.

Bhojpuri Song: रितेश पांडे और वर्षा पंत का हंगामा, 'लाल घघरी' में मचाया बवाल

पटना:Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार सिंगर और एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) अपनी बेहतरीन गायिकी के लिए जाने जाते हैं. भोजपुरी फैंस उनके आवाज की जादू में दिवाने हैं. रितेश पांडे अपनी गायिकी के साथ-साथ अपनी अदायगी के लिए भी जाने जाते हैं. रितेश पांडे का एक नया रीमेक गाना आज कल सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है.  फैंस रितेश के इस गाने तो जमकर शेयर कर रहे हैं. ये गाना करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के गाने 'लाल घाघरा' (Laal Ghaghara) का भोजपुरी रीमेक 'लाल घघरी' (Laal Ghaghri) है.

VYRL Bhojpuri पर रिलीज
भोजपुरी गाना 'लाल घघरी' का वीडियो VYRL Bhojpuri के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में रितेश पांडे और भोजपुरी एक्ट्रेस वर्षा पंत (Varsha Pant) को देखा जा सकता है. दोनों ने गाने के वीडियो में जबरदस्त डांस मूव्स दिखाए हैं. फैंस जिसे खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. बता दें कि एक्ट्रेस वर्षा पंत को भोजपुरी की शकीरा के नाम से भी जाना जाता है. रितेशस पांडे के इस गाने को बॉलीवुड के अंदाज में शूट किया गया है. वहीं, गाने के वीडियो में रितेश पांडे का जबरदस्त स्वैग देखने को मिल रहा है. 

ये भी पढ़ें- Namrata Malla Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कैमरे के सामने लगाए जमकर ठुमके

8 लाख के पार ‘लाल घाघरा’
भोजपुरी गाना 'लाल घघरी' के बोल तो हिंदी गाना 'लाल घाघरा' के जैसा ही है. दोनों गाने के पहले लिरिक्स एक जैसे ही हैं लेकिन भोजपुरी रीमेक में गाने के बाकी के बोल एकदम अलग हैं और इसका म्यूजिक भी उससे काफी अलग रखा गया है. गाने को रिलीज हुए 4 दिन हो चुके हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अभी भी इसका जादू बरकरार है. रिलीज होने के बाद से इस गाने को अब तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Trending news