नहीं थम रहा खेसारी लाल यादव का हंगामा, इन चार गानों ने दर्शकों को बनाया दीवाना
topStories0hindi1471678

नहीं थम रहा खेसारी लाल यादव का हंगामा, इन चार गानों ने दर्शकों को बनाया दीवाना

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार और ट्रेंडिंग सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव किसी पहचान के मोहताज नहीं है. खेसारी लाल को पसंद करने वाले लोग केवल देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं. खेसारी लाल यादव के कई गाने ऐसे हैं जिसने 100 मिलियन क्लब में अपनी जगह बना रखी है.

नहीं थम रहा खेसारी लाल यादव का हंगामा, इन चार गानों ने दर्शकों को बनाया दीवाना

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार और ट्रेंडिंग सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव किसी पहचान के मोहताज नहीं है. खेसारी लाल को पसंद करने वाले लोग केवल देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं. खेसारी लाल यादव के कई गाने ऐसे हैं जिसने 100 मिलियन क्लब में अपनी जगह बना रखी है. खेसारी लाल यादव ने तमाम संघर्षों के बाद यह मुकाम हासिल किया है. उन्हें भोजपुरी दर्शकों का प्यार आज भी उतना ही मिलता है. खेसारी लाल यादव के कई गाने इस महीने रिलीज हुए हैं और इन गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. ये गाने यूट्यूब पर खूब वायरल भी हो रहे हैं. आइए हम आपको खेसारी लाल यादव के ऐसे 4 लेटेस्ट गाने बताते हैं जिसने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया था और यह सिलसिला आज भी जारी है.

खेसारी लाल यादव का पहला गाना 'हो जइबू मैट्रिक में पास' है जिसमें उनके साथ भोजपुरी की एक और ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ यामिनी सिंह नजर आ रही हैं. इस वीडियो को अभी तक 2.1 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

वहीं खेसारी लाल यादव के साथ अनुपमा यादव का गाया एक गाना भी यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इस गाने 'हसीना' के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ यामिनी सिंह नजर आ रही हैं, इस वीडियो को भी अभी तक 22 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

वहीं खेसारी लाल यादव का एक और गाना जिसमें उनके साथ तनुश्री नजर आ रही हैं. इस सुपरहिट गाना 'दरदिया' के वीडियो ने भी बवाल मचा रखा है. इस वीडियो को अभी तक 7.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वहीं खेसारी लाल यादव की आगामी फिल्म 'बोल राधा बोल' का एक गाना भी यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. इस गाने 'बात पायल के पता न चले' को खेसारी लाल ने आवाज दी है और इसके वीडियो में उनके साथ मेघाश्री नजर आ रही हैं. इस वीडियो को 5 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

ये भी पढ़ें- संपत्ति के मामले में कौन आगे? पवन सिंह या खेसारी लाल यादव, जानें यहां

Trending news