Bhojpuri Song: समर सिंह और शिल्पी राज के नए गाने 'कोको कोला ए सइयाँ' का टीजर रिलीज, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1285388

Bhojpuri Song: समर सिंह और शिल्पी राज के नए गाने 'कोको कोला ए सइयाँ' का टीजर रिलीज, देखें वीडियो

New Bol Bum Song: समर सिंह और शिल्पी के नए गाने 'कोको कोला ए सइयाँ' (Coco Cola Ae Saiyan) को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा.

Bhojpuri Song: समर सिंह और शिल्पी राज के नए गाने 'कोको कोला ए सइयाँ' का टीजर रिलीज, देखें वीडियो

पटना: New Bol Bum Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार गायक और अभिनेता समर सिंह (Samar Singh) का नाम भोजपुरी में किसी पहचान का मोहताज नहीं है. उनका गाया हर गाना रिलीज होने के साथ ही दर्शकों के दिलों पर छा जाता है. समर सिंह लगभग हर सप्ताह अपना कोई-न-कोई भोजपुरी गाना यूट्यूब पर रिलीज करते रहते हैं. वहीं भोजपुरी गानों की हीट मशीन शिल्पी राज अपने गानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. ऐसे में अगर किसी गाने में समर सिंह और शिल्पी राज की जोड़ी हो तो क्या ही कहना.

'कोको कोला ए सइयाँ' का फैंस कर रहे इंतजार 
2 अगस्त को समर सिंह और शिल्पी राज के नए गाने 'कोको कोला ए सइयाँ' (Coco Cola Ae Saiyan) का टीजर रिलीज किया गया है. समर सिंह और शिल्पी राज का ये गाना 3 अगस्त को सुबह सात बजे रिलीज किया जाएगा. टीजर में समर सिंह का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. फैंस को 'कोको कोला ए सइयाँ' का टीजर खूब पसंद आ रहा है. गाने के 37 सेकंड के टीजर अब 12 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: बाबा नगरी में बोले गुंजन सिंह- 'कर कृपा भोले भंडारी', वायरल हो रहा वीडियो

सारेगामा हम भोजपुरी पर होगा रिलीज
समर सिंह और शिल्पी के नए गाने 'कोको कोला ए सइयाँ' (Coco Cola Ae Saiyan) को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा. गाने के वीडियो में अभिनेत्री कोमल सिंह को देखा जा सकता है. गाने में दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है. इस गाने को समर सिंह और शिल्पी राज ने गाया है. गाने के बोल हरिंद्र हरियाली लिखे हैं और एडीआर आनंद ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. बता दे कि सावन के महीने में समर सिंह और शिल्पी राज दोनों लगातार भोलेनाथ को समर्पित गाने गा रहे हैं. बाबा के भक्तों को उनके गाने खूब पसंद आ रहे हैं. 

Trending news