राकेश मिश्रा ने राधा से पूछा 'बोल कब देबु', वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

राकेश मिश्रा ने राधा से पूछा 'बोल कब देबु', वीडियो हो रहा वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर राकेश मिश्रा की आवाज और अभिनय के दीवाने भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में लोग हैं.  ऐसे में राकेश मिश्रा का गाना रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचाने लगता है.

राकेश मिश्रा ने राधा से पूछा 'बोल कब देबु', वीडियो हो रहा वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर राकेश मिश्रा की आवाज और अभिनय के दीवाने भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में लोग हैं.  ऐसे में राकेश मिश्रा का गाना रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचाने लगता है. राकेश मिश्रा ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाने को अपनी आवाज और अभिनय से सजाया है. इसके साथ ही राकेश मिश्रा ने कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है. वहीं भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट गायिका अंतरा सिंह प्रियंका की आवाज के दीवाने भी बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. 

ऐसे में सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर राकेश मिश्रा और सुपरहॉट गायिका अंतरा सिंह प्रियंका की आवाज अगर किसी गाने में एक साथ आ जाए तो इसका वायरल होना लाजमी है. राकेश मिश्रा और अंतरा सिंह प्रियंका का एक गाना 'बोल कब देबु' रिलीज किया गया है जिसने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो में राकेश मिश्रा अभिनय करते भी नजर आ रहे हैं और उनके साथ इस वीडियो में राधा भी नजर आ रही हैं. राधा और राकेश मिश्रा की अदाएं देख आपको पसीना आ जाएगा. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में राकेश मिश्रा और राधा का रोमांस और उनकी केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है.  

 

राधा और राकेश मिश्रा के इस सुपरहिट गाने 'बोल कब देबु' के बोल चंदन यदुवंशी ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत छोटू रावत ने दिया है और इसका वीडियो डायरेक्ट आर्यन देव ने किया है. इश गाने ने यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है. 

ये भी पढ़ें- काजल राघवानी को खेसारी ने कहा 'अंखिया लागेला तोहरा लव के स्कूल हो', मिला ये जवाब

 राधा और राकेश मिश्रा के इस सुपरहिट गाने 'बोल कब देबु' के वीडियो को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इस वीडियो ने रिलीज के बाद से ही दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 114,425 से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 4 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news