शिल्पी राज का नया गाना 'चूड़ी हरियारका पसंद पड़ेला' हो रहा वायरल, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1271716

शिल्पी राज का नया गाना 'चूड़ी हरियारका पसंद पड़ेला' हो रहा वायरल, देखें वीडियो

Bol Bum Song: शिल्पी राज ने अपना नया गाना 'चूड़ी हरियारका पसंद पड़ेला' (Chudi Hariyarka Pasand Padela)रिलीज किया है. शिल्पी राज ने इस गाने को नवरत्न पांडे के साथ मिलकर गाया है. 

शिल्पी राज का नया गाना 'चूड़ी हरियारका पसंद पड़ेला' हो रहा वायरल, देखें वीडियो

पटना :Bol Bum Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार सिंगर शिल्पी राज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. किसी गाने को सुपरहिट कराने के लिए उनका नाम ही काफी है. शिल्पी राज का हर गाना यूट्यूब पर खूब वायरल होते हैं. दर्शकों के बीच उनके गानों को लेकर जबरदस्त दीवानगी देखने को मिलती है.  भोजपुरी के अलग-अलग सिंगर के साथ हर रोज शिल्पी राज के रिलीज होते रहते हैं.  शिल्पी राज ने अपनी गायकी के दम पर लोगों के दिलों में अलग जगह छवि बनाई है. शिल्पी राज ने भोजपुरी में हर तरह के गाने गाए हैं. 

'चूड़ी हरियारका पसंद पड़ेला' हुआ वायरल 
सावन महीने में शिल्पी राज का बाबा भोलेनाथ को समर्पित गाना हर रोज रिलीज हो रहा है. शिल्पी राज ने अपना नया गाना 'चूड़ी हरियारका पसंद पड़ेला' (Chudi Hariyarka Pasand Padela)रिलीज किया है.  रिलीज होने का साथ शिल्पी राज के इस गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है. 23 जुलाई को रिलीज हुआ शिल्पी राज  का गाना  'चूड़ी हरियारका पसंद पड़ेला' (Chudi Hariyarka Pasand Padela) तेजी से वायरल हो रहा है. रिलीज होने के बाद से अब तक इस गाने को  73 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

ये भी पढ़ें- रिलीज होने के साथ वायरल हुआ समर सिंह का नया गाना 'लेके सईया हीरोपुच', देखें वीडियो

गाने के वीडियो में चांदनी 
शिल्पी राज ने इस गाने को नवरत्न पांडे के साथ मिलकर गाया है. शिल्पी राज के इस गाने के बोल अर्जुन शर्मा ने लिखा है और आर्या शर्मा ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री चांदनी को देखा जा सकता है. चांदनी ने इस गाने में जबरदस्त एक्टिंग की है. फैंस को चांदनी की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है. खबर लिखे जाने तक इस गाने 1 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जब्कि 100 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. शिल्पी राज के इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

Trending news