'नज़र ना लग जाये' गाने को दर्शकों का मिल रहा खूब प्यार, छा गईं महिमा सिंह
Advertisement

'नज़र ना लग जाये' गाने को दर्शकों का मिल रहा खूब प्यार, छा गईं महिमा सिंह

  भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की ट्रेंडिंग स्टार, बेहतरीन सिंगर और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. शिल्पी राज के गाने हर दिन यूट्यूब पर रिलीज होते हैं.

'नज़र ना लग जाये' गाने को दर्शकों का मिल रहा खूब प्यार, छा गईं महिमा सिंह

पटना :  भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की ट्रेंडिंग स्टार, बेहतरीन सिंगर और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. शिल्पी राज के गाने हर दिन यूट्यूब पर रिलीज होते हैं. शिल्पी के नए-पुराने गाने को आप यूट्यूब पर हंगामा मचाते देख सकते हैं और ये गाने ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल भी होते हैं. शिल्पी राज ने लगभग भोजपुरी के हर बड़े गायक के साथ अपनी आवाज गाने में दी है. इसके साथ ही शिल्पी की आवाज हर भोजपुरी की बेहतरीन अभिनेत्री पर कहर मचाती रही है.

आपको बता दें कि शिल्पी राज का एक गाना अभी तक रिलीज के बाद से हंगामा मचा रहा है. इस गाना 'नजर ना लग जाए' में शिल्पी राज के साथ नवोदित भोजपुरी सिंगर सौरभ रॉयल की आवाज भी शामिल है. इस गाने ने रिलीज के बाद से ही धमाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर खूब सर्च किया और देखा जा रहा है. इस गाने के वीडियो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को एकदम बॉलीवुडिया स्टाइल में फिल्माया गया है. गाने के वीडियो में सौरभ रॉयल नजर के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट अभिनेत्री महिमा सिंह नजर आ रही हैं. दोनों के बीच केमिस्ट्री और रोमांस बेहतरीन है. जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. 

शिल्पी राज और सौरभ रॉयल का गाना 'नजर ना लग जाए' के वीडियो को यूबीटी म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को अब तक 6,196,623  से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 77 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह और अनुपमा यादव के इस भोजपुरी गाने ने मचाया हंगामा, व्यूज 35 मिलियन के पार 

शिल्पी राज और सौरभ रॉयल के इस गाना 'नजर ना लग जाए' में सौरभ ने रैप भी किया है. इस गाने के बोल प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखे हैं. इसका संगीत रौशन सिंह ने दिया है. वहीं वीडियो का साहिल राज ने कोरियोग्राफ किया है. 

Trending news