तीज से पहले शिल्पी राज का यह भोजपुरी भक्ति गीत 'सेनूरा के उमर' वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1324063

तीज से पहले शिल्पी राज का यह भोजपुरी भक्ति गीत 'सेनूरा के उमर' वायरल

  तीज का पावन त्योहार आने वाला है. इस पर्व की कल्पना भोजपुरी के गाने के बिना अधूरी है. ऐसे में अब तीज के भोजपुरी गीतों के रिलीज होने का सिलसिला जारी है.

तीज से पहले शिल्पी राज का यह भोजपुरी भक्ति गीत 'सेनूरा के उमर' वायरल

पटना :  तीज का पावन त्योहार आने वाला है. इस पर्व की कल्पना भोजपुरी के गाने के बिना अधूरी है. ऐसे में अब तीज के भोजपुरी गीतों के रिलीज होने का सिलसिला जारी है. आपको बता दें कि इस पर्व में सुहागन स्त्रियां अपने पति की लंबी उम्र की प्रार्थना करती हैं और भगवान से इस बात की अराधना करती हैं कि उनका सुहाग हमेशा बना रहे. ऐसे में शिल्पी राज के इस गाने के वीडियो के साथ सुहागन महिलाएं इस बार तीज का त्योहार मनाएंगी. 

बता दें कि शिल्पी राज का यह तीज स्पेशल भोजपुरी भक्ति गीत 'सेनूरा के उमर' रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से ही बार-बार देखा जा रहा है. वीडियो में महिलाएं तीज का व्रात करती डलिया साजती और कथा सुनती नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो में शिल्पी राज भी महिलाओं के साथ कथा सुनती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में भगवान शिव और माता पार्वती की तस्वीर के सामने बैठकर सभी औरतें तीज व्रत की कथा सुन रही हैं.  

शिल्पी राज का यह तीज स्पेशल भोजपुरी भक्ति गीत 'सेनूरा के उमर' के वीडियो को आप शिल्पी राज एंटरटेंनमेंट के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इस वीडियो को यहां कूब देखा जा रहा है. अभी तक इस वीडियो को रिलीज के चंद घंटे के भीतर 10 हजार से ज्यादा बार देखा गया है. इस वीडियो को 2 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

ये भी पढ़ें- पवन और अक्षरा के इस गाने को देखकर आप लगा लेंगे अंदाजा की क्यों थी यह जोड़ी सुपर रोमांटिक

शिल्पी राज का यह तीज स्पेशल भोजपुरी भक्ति गीत 'सेनूरा के उमर' के बोल विजय चौहान और भगीरथ पाठक ने लिखा है. वहीं इसका संगीत चंदन सिंह ने दिया है. इस वीडियो को डीजे रवि राज ने डिजाइन किया है. जबकि इस वीडियो के निर्देशक नयन मौर्या हैं. 

Trending news