ये भोजपुरी अभिनेत्रियां 'वेब सीरीज' में भी आ चुकी हैं नजर, दिए हैं खूब बोल्ड सीन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1443273

ये भोजपुरी अभिनेत्रियां 'वेब सीरीज' में भी आ चुकी हैं नजर, दिए हैं खूब बोल्ड सीन

Bhojpuri actresses in web series: भोजपुरी सिनेमा को लेकर दर्शकों का उत्साह धीरे-धीरे बढ़ने लगा है. भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता और अभिनेत्रियों को भारत की हर भाषा के दर्शकों के बीच पहचान मिल रही है.  भोजपुरी कलाकारों की ग्लोबल ख्याति भी इजाफा हुआ है.

ये भोजपुरी अभिनेत्रियां 'वेब सीरीज' में भी आ चुकी हैं नजर, दिए हैं खूब बोल्ड सीन

पटना : Bhojpuri actresses in web series: भोजपुरी सिनेमा को लेकर दर्शकों का उत्साह धीरे-धीरे बढ़ने लगा है. भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता और अभिनेत्रियों को भारत की हर भाषा के दर्शकों के बीच पहचान मिल रही है.  भोजपुरी कलाकारों की ग्लोबल ख्याति भी इजाफा हुआ है. इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि भोजपुरी सिनेमा के पास हिंदी सिनेमा के बाद सबसे बड़ा दर्शक वर्ग है. भोजपुरी के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के अभिनेत्रियों का जलवा आजकल बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं है. आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की कई अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिन्होंने अन्य भाषा की फिल्मों में भी काम किया है और उन्हें वहां भी खूब पहचान मिली है. 

इनमें काजल राघवानी, पाखी हेगड़े, मोनालिसा, मेघाश्री, हर्षिका पुनाचा, अंजना सिंह, शुभि शर्मा, रानी चटर्जी जैसी अभिनेत्रियां शामिल हैं जिन्होंन भोजपुरी के अलावा अन्य भाषा की फिल्मों में भी अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है. जैसे काजल राघवानी ने भोजपुरी के अलावा गुजराती फिल्मों में काम किया है. वहीं पाखी हेगड़े ने भोजपुरी के अलावा मराठी फिल्मों में भी काम किया है. वह हिंदी टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं.

वहीं मोनालिसा भोजपुरी के अलावा मराठी, हिंदी और बंगाली भाषा की फिल्मों में काम कर चुकी हैं. मेघाश्री ने भोजपुरी के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है. हर्षिका पुनाचा ने भोजपुरी के साथ कन्नड़ और तेलुगू में काम किया है. अंजना सिंह ने भोजपुरी के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी हुस्न का जलवा बिखेरा है. शुभि शर्मा भी भोजपुरी के अलावा हिंदी फिल्म में काम कर चुकी हैं. वहीं रानी चटर्जी ने पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है. 

आपको बता दें कि इन्हीं में से दो अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्होंने बोल्ड वेब सीरीज में भी काम किया है. इसमें से पहला नाम रानी चटर्जी का और दूसरा नाम मोनालिसा का है. मोनालिसा ने 'रात्रि के यात्री 2' नाम की वेब सीरीज में अपनी हॉट अदाओं का जलवा बिखेरा है. वहीं बोल्डनेस से भरे 'मस्तराम' नाम की वेब सीरीज में रानी चटर्जी ने अपनी अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है. दोनों ने इन वेब सीरीज में जमकर बोल्ड सीन दिए हैं. 

ये भी पढ़ें- वह भोजपुरी अभिनेत्रियां जिन्होंने अन्य भाषाओं की फिल्मों में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा

Trending news