भोजपुरी सिनेमा के इन सितारों का विवादों से रहा है गहरा नाता, देखिए इसमें कौन-कौन है शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1414548

भोजपुरी सिनेमा के इन सितारों का विवादों से रहा है गहरा नाता, देखिए इसमें कौन-कौन है शामिल

Bhojpuri Stars controversy: भोजीवुड के अभिनेता और अभिनेत्री बॉलीवुड के कलाकारों से कम सुर्खियां नहीं बटोरते हैं. ऐसे में विवाद भी इनका पीछा नहीं छोड़ते. किसी ना किसी वजह से ये भोजपुरी के अभिनेता अभिनेत्री सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहते हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : Bhojpuri Stars controversy: भोजीवुड के अभिनेता और अभिनेत्री बॉलीवुड के कलाकारों से कम सुर्खियां नहीं बटोरते हैं. ऐसे में विवाद भी इनका पीछा नहीं छोड़ते. किसी ना किसी वजह से ये भोजपुरी के अभिनेता अभिनेत्री सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहते हैं. इनमें से कुछ के चर्चा में बने रहने की वजह उनका विवादों में घिरा रहना है. भोजपुरी कलाकारों को चाहनेवालों की संख्या किसी बॉलीवुड सेलेब्स से कम नहीं है और इसकी एक और केवल एक वजह है कि भोजपुरी सिनेमा का फैन क्लब हिंदी के बाद सबसे बड़ा है. लगभग 40 करोड़ से ज्यादा दर्शकों वाले इस इंडस्ट्री के सितारे इसी वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री के कई कलाकार लगातार विवादों में घिरे रहते हैं. भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह हों या मेगास्टार खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह हो या रवि किशन इनके जैसे कई कलाकारों का विवादों से गहरा नाता रहा है. ऐसे में हम उन भोजपुरी कलाकारों के नाम बताने जा रहे हैं जिनका विवादों से गहरा नाता रहा है. 

खेसारी लाल यादव
भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव का नाम इस सूची में सबसे पहले आता है. खेसारी लाल यादव हाल ही में यूट्यूब से अपने गाने के वीडियो के डिलिट हो जाने के बाद बयान देकर विवादों में घिर गए ते. वहीं एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मंदिर के गेट पर चप्पल पहनकर लात मारने के मामले में भी विवाद खूब हुआ था. उनके कई विवादित गानों ने भी खूब चर्चा बटोरी, पवन सिंह के साथ उनकी नोंकझोंक भी सुर्खियों में रही. खेसारी लाल यादव के विवादित गानों की वजह से उनके किलाफ मामला भी दर्ज हो गया था. वहीं नेपाल में एक कार्यक्रम के दौरान भी विवाद इतना बढ़ा था कि लोगों ने उनकी कई गाड़ियां फूंक दी थी. 

पवन सिंह
भोजपुरी इंडस्ट्री के हिट मशीन और दबंग अभिनेता के नाम से मशहूर भोजपुरी के पावरस्टार सिंगर और अभिनेता पवन सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं है लेकिन विवाद है कि उनका पीछा भी नहीं छोड़ती है. पवन सिंह और खेसारी लाल के झगड़े हमेशा सुर्खियों में बना रहा है. इसके साथ ही भोजपुरी की सुपरहॉट अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ रिश्तों के बाद दोनों के एक दूसरे पर लगाए गए आरोप-प्रत्यारोप की वजह से भी पवन सिंह खूब सुर्खियों में रहे. वहीं पवन सिंह का भोजपुरी इंडस्ट्री के कई अभिनेताओं के साथ विवाद भी सुर्खियों में रहा है. पवन और खेसारी की वजह से इस इंडस्ट्री को दो भागों में आप बंटा देख सकते हैं. 

रवि किशन
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार मशहूर राजनेता और भाजपा सांसद रवि किशन का विवादों से गहरा नाता रहा है. रवि किशन ने लोकसभी में कोरोना को लेकर एक विवादित बयान दिया था जिसके बाद वह विवादों में घिर गए थे. रवि किशन की इस दौरान जमकर आलोचना हुई थी. 

त्रिशाकर मधु
भोजपुरी सिनेमा की एक ऐसी अभिनेत्री जिसके MMS लीक होने के बाद विवादों ने उनका पीछा ही नहीं छोड़ा, जी हां हम बात कर रहे हैं बंगाली गर्ल और भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्रि त्रिशाकर मधु की. त्रिशाकर को MMS लीक होने के बाद काफी विवादों से गुजरना पड़ा वह कई महीनों तक अपने सोशल मीडिया अकाउंट को बंद कर गायब रहीं. इस दौरान त्रिशाकर को जमकर ट्रोल भी किया गया, लोग इसे उनकी सस्ती लोकप्रियता पाने के टेक्निक के तौर पर देखने लगे थे. बाद में उन्होंने सामने आकर इस मामले की सफाई दी थी.

अक्षरा सिंह 
भोजपुरी सिनेमा की मल्टीटेलेंटेड, सुपरहॉट, बोल्ड अभिनेत्री और सिंगर अक्षरा सिंह को कौन नहीं जानता है. अक्षरा सिंह का नाम हो और विवादों का उनसे नाता ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. पवन सिंह के साथ सार्वजनिक मंचों से अपने प्यार का इजहार करनेवाली अक्षरा सिंह और पवन के बीच रिश्ते जब खराब हुए तो इस मामले ने खूब सुर्खियां बटोरी. इसके बाद हाल में ही अक्षरा सिंह का एमएमएस लीक होने की खबर ने सुर्खियां बटोरी. इसको लेकर अभिनेत्री को खूब ट्रोल किया गया बाद में उन्होंने सामने से आकर सफाई दी और अपने खिलाफ साजिश रचने वालों को भी खूब धमकाया. 

प्रियंका पंडित 
त्रिशाकर मधु और अक्षरा सिंह की तरह ही भोजपुरी अभिनेत्री प्रियंका पंडित भी अपने प्राइवेट वीडियो लीक होने के कारण विवादों में आ गई थी. इस वीडियो ने जमकर बवाल मचाया था और प्रियंका पंडित के चाहनेवालों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था. 

ये भी पढ़ें- पत्‍नी के साथ तलाक के मामले में पावर स्टार पवन सिंह को अदालत ने किया तलब, भरण-पोषण को लेकर चल रहा है केस

Trending news