Bhojpuri stars controversies: MMS वायरल होने सहित कई विवादों में घिर चुके हैं भोजपुरी के ये सितारे
topStories0hindi1470288

Bhojpuri stars controversies: MMS वायरल होने सहित कई विवादों में घिर चुके हैं भोजपुरी के ये सितारे

 Bhojpuri stars controversies: भोजपुरी सिनेमा का विस्तार तेजी से हो रहा है और इसकी सबसे बड़ी वजह रही है इसके दर्शकों की संख्या. आपको बता दें कि भोजपुरी के दर्शकों की संख्या तेजी से बढ़ी है. हिंदी सिनेमा के बाद सबसे ज्यादा दर्शकों की संख्या भोजपुरी के पास है. यह संख्या 40 करोड के पार है.

 Bhojpuri stars controversies: MMS वायरल होने सहित कई विवादों में घिर चुके हैं भोजपुरी के ये सितारे

पटना :  Bhojpuri stars controversies: भोजपुरी सिनेमा का विस्तार तेजी से हो रहा है और इसकी सबसे बड़ी वजह रही है इसके दर्शकों की संख्या. आपको बता दें कि भोजपुरी के दर्शकों की संख्या तेजी से बढ़ी है. हिंदी सिनेमा के बाद सबसे ज्यादा दर्शकों की संख्या भोजपुरी के पास है. यह संख्या 40 करोड के पार है. वहीं आपको बता दें कि भोजपुरी के दर्शक दुनिया के कई देशों में रहते हैं ऐसे में भोजपुरी कलाकारों को ग्लोबली पहचान मिली हुई है. ऐसे में भोजपुरी के कई ऐसा अभिनेता अभिनेत्री हैं जो अपने अभिनय और गायकी के अलावा अपने विवादों की वजह से चर्चा में बने रहे हैं. आइए हम आपको ऐसे ही कुछ भोजपुरी कलाकारों के बारे में बताएंगे जिनके विवादों ने खूब सुर्खियां बटोरीं. 

खेसारी लाल यादव
खेसारी लाल यादव भोजपुरी के मेगास्टार हैं, उनकी गायकी और अभिनय को लोग जितना पसंद करते हैं वह विवादों की वजह से भी उतनी ही सुर्खियों में रहते हैं. काजल राघवानी के साथ उनके संबंध को लेकर विवाद हो या फिर पवन सिंह के साथ उनकी तू-तू मैं-मैं वह हमेशा विवादों में घिरे रहे हैं. हाल में उनके गाने के यूट्यूब से डिलीट होने के बाद वह विवादों में आ गए. इसके साथ ही आजकल वह अपनी बेटी को मिल रही धमकी के बाद से भी विवादों में घिरे हुए हैं. 

तृषाकर मधु
भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड बंगाली बाला तृषाकर मधु को कौन नहीं जानता है. भोजपुरी की इस जानी-मानी अभिनेत्री को उनके MMS वायरल होने के बाद खूब सुर्खियां मिली, वह इस MMS वायरल होने के बाद विवादों में रही इसके बाद वह चर्चा में आ गई थीं. 

संभावना सेठ
भोजपुरी के पर्दे पर अपने ठुमकों से आग लगा देनेवाली आईटम गर्ल संभावना सेठ आजकल भोजपुरी फिल्मों के पर्दे से गायब हैं. वह अब अपना ब्लॉग चलाती हैं और उसपर खूब एक्टिव नजर आती हैं. बिग बॉस के सीजन 2 में राजा चौधरी को सभी के सामने किस करने को लेकर संभावना सेठ सबसे ज्यादा चर्चा में आई थीं.  

अक्षरा सिंह
अक्षरा सिंह को कौन नहीं जानता है. सुपरहॉट, बोल्ड और बेहतरीन गायकी करनेवाली इस अभिनेत्री का विवादों से पुराना नाता रहा है. पवन सिंह के साथ रिश्तों में रहने और फिर उनके साथ लड़ाई ने अक्षरा सिंह को खूब सुर्खियों में रखा. अभिनेत्री का कुछ समय पहले एक कथित एमएमएस वायरल हुआ था. इसके बाद भी उसने खूब सुर्खियां बटोरी थी. 

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड अभिनेत्रियों से ज्यादा नमकीन है इस नेपाली बाला का जलवा, इसके हॉटनेस के सामने सब फीका

Trending news