रील नहीं रियल लाइफ में इनपर दिल हार बैठे ये भोजपुरी सितारे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1399447

रील नहीं रियल लाइफ में इनपर दिल हार बैठे ये भोजपुरी सितारे

  भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों का नाम भी एक दूसरे के साथ खूब सुर्खियों में रहा.

रील नहीं रियल लाइफ में इनपर दिल हार बैठे ये भोजपुरी सितारे

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों का नाम भी एक दूसरे के साथ खूब सुर्खियों में रहा. एक समय में पवन सिंह मोनालिसा, पवन सिंह अक्षरा सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे, खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी जैसे कलाकारों के नाम एक दूसरे के साथ जोड़े गए, रानी चटर्जी के साथ पवन सिंह के नाम ने भी खूब सुर्खियां बटोरी, लेकिन क्या आपको पता है कि भोजपुरी के तमाम नामी गिरामी अभिनेता अभिनेत्री रील नहीं रियल लाइफ में किसके साथ जुड़े हुए हैं. 

आइए हम आपको बताते हैं कि रियल लाइफ में भोजपुरी के कुछ सुपरहिट कलाकारों के पार्टनर का नाम जिनको शायद ही आप जानते होंगे. आपको इनमें से कई नामों को जानकर हैरानी भी होगी. 

रवि किशन 
भोजपुरी सिनेमा के दूसरे युग की शुरुआत के साथ जो अभिनेता सुपरस्टार के तौर पर दर्शकों की पहली पसंद बने उनका नाम है रवि किशन, वह इस समय गोरखपुर से सांसद हैं और आपको बता दें कि रवि किशन ने भोजीवुड से बॉलीवुड तक अपना जलवा बिखेरा है. उन्होंने साल 1996 में प्रीति से शादी की थी. 

मोनालिसा
भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने बिग बॉस के घर में आने के बाद खूब सुर्खियां बटोरी, इन्होंने इसके बाद भोजपुरी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. इन्होंने बिग बॉस के घर में ही अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत को अपने लाइफ पार्टनर के रूप में चुना. इस जोड़ी ने इस समय खूब सुर्खियां बटोरी. दोनों ने बिग बॉस 10 में शादी की थी.

मनोज तिवारी
भोजपुरी के बिग बी के नाम से जाने-जाने वाले अभिनेता और सांसद मनोज तिवारी ने सुरभि तिवारी से दूसरी शादी की है. इससे पहले एक्टर ने रानी तिवारी से शादी की थी. 

निधि झा
भोजपुरी की लूलिया गर्ल के नाम से फेमस एक्ट्रेस निधि झा की शादी भी खूब सुर्खियों में रही. निधि झा ने इसी साल अभिनेता यश कुमार संग सात फेरे लिए हैं. यश कुमार की यह दूसरी शादी है. 

खेसारी लाल यादव
भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का नाम काजल राघवानी के साथ जोड़ा जाता रहा है. लेकिन उनकी रियल लाइफ पार्टनर का नाम चंदा देवी है. 

सीमा सिंह
भोजपुरी सिनेमा की आइटम क्वीन सीमा सिंह ने सौरव कुमार संग शादी रचाई है. 

रिंकू घोष 
शादी के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री से गायब अभिनेत्री रिंकू घोष ने अमित दत्ता रॉय से शादी की है. 

ये भी पढ़ें- इस ड्रेस में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं मोनालिसा, अदाएं देख आपको आएगा पसीना 

Trending news