Top Paid bhojpuri Actress: जानते हैं भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्री के बारे में आप, रानी से लेकर अक्षरा तक कौन कितना लेती हैं फीस
Advertisement

Top Paid bhojpuri Actress: जानते हैं भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्री के बारे में आप, रानी से लेकर अक्षरा तक कौन कितना लेती हैं फीस

Top Paid bhojpuri Actress: भोजपुरी सिनेमा का तेजी से विस्तार हुआ है. भोजपुरी की फिल्में छोटी बजट की और कम समय में तैयार हो जाती हैं. हालांकि इनमें से कई ऐसी छोटी बजट की फिल्में हैं जो सफलता के शिखर पर पहुंची और इन्होंने कमाई का रिकॉर्ड बना दिया.

Top Paid bhojpuri Actress: जानते हैं भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्री के बारे में आप, रानी से लेकर अक्षरा तक कौन कितना लेती हैं फीस

पटना : Top Paid bhojpuri Actress: भोजपुरी सिनेमा का तेजी से विस्तार हुआ है. भोजपुरी की फिल्में छोटी बजट की और कम समय में तैयार हो जाती हैं. हालांकि इनमें से कई ऐसी छोटी बजट की फिल्में हैं जो सफलता के शिखर पर पहुंची और इन्होंने कमाई का रिकॉर्ड बना दिया. आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा को लेकर लोगों की दीवानगी तेजी से बढ़ी है और इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह पूरी दुनिया में रहनेवाले 40 करोड़ भोजपुरी बोलने और समझने वाले लोगों की आबादी. यही वजह है कि भोजपुरी के कलाकारों को भी ग्लोबली पहचान मिली है. इसमें से कई अभिनेत्रियों को तो हिंदी सिनेमा के अभिनेत्रियों से बी ज्यादा लोग जानते हैं. 

ऐसे में आपको हम बताएंगे कि भोजपुरी की अभिनेत्रियां एक फिल्म के लिए या कार्यक्रम के लिए कितना फीस लेती हैं और भोजपुरी की सबसे महंगी अभिनेत्री कौन हैं. आपको बता दें कि रानी चटर्जी हाल तक भोजपुरी की सबसे महंगी अभिनेत्री थीं. इससे पहले मोनालिसा को सबसे ज्यादा फीस पे किया जाता था. लेकिन इस समय भोजपुरी की सुपरहॉट बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह सबसे ज्यादा फीस लेने वाली भोजपुरी अभिनेत्री हैं. 

मोनालिसा के हॉटनेस ने एक समय पर भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जमकर हंगामा मचाया. मोनालिसा अब भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर नजर नहीं आती हैं लेकिन वह एक समय भोजपुरी की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री थी. वह 15 से 20 लाख रुपए चार्ज करती थीं. उन्हें अपने पहले प्रोजेक्ट के लिए 3750 रुपए मिले थे. 

2011 में भोजपुरी फिल्मों मे कदम रखनेवाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने अपने अभिनय से ऐसा हंगामा मचाया कि इस समय वह भोजपुरी की सबसे महंगी अभिनेत्री बन गई हैं. वह एक फिल्म के लिए 20 से 25 लाख रुपए तक चार्ज करती हैं और उन्हें पहली फिल्म के लिए 2.5 लाख रुपए मिले थे.

भोजपुरी की क्वीन रानी चटर्जी 450 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं. उन्हें पहली फिल्म के लिए 10000 रुपए मिले थे जबकि वह आजकल 25 से 30 लाख रुपए चार्ज करती हैं. 

भोजपुरी सिनेमा की हिट मशीन अंजना सिंह को कौन नहीं जानता है. उन्हें पहली फिल्म के लिए 35 हजार रुपए मिले थे और वह अभी एक फिल्म के लिए 12 से 15 लाख रुपए चार्ज करती हैं. वहीं निरहुआ के साथ भोजपुरी के पर्दे पर छा जानेवाली संचिता बनर्जी को उनके पहले काडम के बदले में 1200 रुपए मिले थे. आज वह भी एक भोजपुरी फिल्म के लिए 10 से 15 लाख रुपए चार्ज करती हैं.

ये भी पढ़ें- पति मोनालिसा का और रोमांस कर रही आम्रपाली दुबे, 'दाग एगो लांछन' का ट्रेलर देखिए

Trending news