बवाल मचाने आया गोलू गोल्ड और शिल्पी का देवी गीत 'मेलवा घुमाई कईसे'
Advertisement

बवाल मचाने आया गोलू गोल्ड और शिल्पी का देवी गीत 'मेलवा घुमाई कईसे'

भोजपुरी सिनेमा के देवी गीतों के रिलीज होने का सिलसिला जारी है. हर दिन भोजपुरी के देवी गीत रिलीज किए जा रहे हैं और यह तेजी से वायरल भी होते रहते हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी देवी गीतों के बिना दुर्गापूजा के त्योहार की उमंग दर्शकों को अधूरी लगती है.

बवाल मचाने आया गोलू गोल्ड और शिल्पी का देवी गीत 'मेलवा घुमाई कईसे'

पटना : भोजपुरी सिनेमा के देवी गीतों के रिलीज होने का सिलसिला जारी है. हर दिन भोजपुरी के देवी गीत रिलीज किए जा रहे हैं और यह तेजी से वायरल भी होते रहते हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी देवी गीतों के बिना दुर्गापूजा के त्योहार की उमंग दर्शकों को अधूरी लगती है. ऐसे में भोजपुरी के देवी गीत रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगता है. वहीं इन गानों के रिलीज का इंतजार भी भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से करते हैं. 

बता दें कि भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर गोलू गोल्ड और ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज का एक देवी गीत 'मेलवा घुमाई कईसे' रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. भोजपुरी के दर्शक को इस गाने के रिलीज का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. इस गाने को आज रिलीज किया गया है जो काफी हंगामेदार है. जबकि गाने का टीजर कल रिलीज किया गया था. इस गाने के टीजर वीडियो को देखकर ही अंदाजा लग गया था कि गाना कितना धमाकेदार होगा. इस गाने के वीडियो में गोलू गोल्ड और शिल्पी राज की आवाज दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. वहीं गोलू गोल्ड के साथ वीडियो में नजर आ रही नेहा सिंह की अदाएं ऐसी की इसे देखकर आपका मन भी दशहरा मेला घूमने का होने लगेगा. 

आपको बता दें कि गोलू गोल्ड और शिल्पी राज के गाने 'मेलवा घुमाई कईसे' के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. यहीं इस गाने के वीडियो को रिलीज होना था. ऐसे में इस वीडियो को भोजपुरी के दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. रिलीज के साथ ही इस गाने का टीजर भी जमकर वायरल हो रहा था. इस गाने के वीडियो को अभी तक 80,849 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 6 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- Photos: रॉयल ब्‍लू ड्रेस में नेहा मलिक की ग्‍लैमरस अदाएं देख आप हो जाएंगे उनके हुस्‍न के दीवाने

गोलू गोल्ड और शिल्पी राज के गाने 'मेलवा घुमाई कईसे' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इसे मिक्स जीतू शर्मा ने किया है. इसकी कोरियोग्राफी सन्नी सोनकर ने की है. जबकि इसका प्रोडक्शन रंजन ने किया है. 

Trending news