'भोरे भोरे' हंगामा मचाने आए शिल्पी राज और खेसारी लाल यादव, वीडियो देखें
Advertisement

'भोरे भोरे' हंगामा मचाने आए शिल्पी राज और खेसारी लाल यादव, वीडियो देखें

  भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज आज किसी पहचना के मोहताज नहीं हैं. इन दोनों को भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार के तौर पर भोजपुरी के दर्शक जानते हैं.

'भोरे भोरे' हंगामा मचाने आए शिल्पी राज और खेसारी लाल यादव, वीडियो देखें

पटना :  भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज आज किसी पहचना के मोहताज नहीं हैं. इन दोनों को भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार के तौर पर भोजपुरी के दर्शक जानते हैं. ऐसे में दोनों का एक साथ किसी गाने को गाना उस गाने के वायरल होने के लिए काफी है. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का एक गाना रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. 

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज के इस सुपर रोमांटिक गाने 'भोरे भोरे' के वीडियो को आप देखेंगे तो आपको स्वतः अंदाजा लगा सकते हैं कि ये गाना इतनी तेजी से रिलीज के साथ क्यों वायरल हो रहा है. यह गाना खेसारी लाल यादव और मेघाश्री की सुपरहिट फिल्म 'बोल राधा बोल' का है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव का लुक आपको दीवाना बना देगा. गाने के वीडियो में खेसारी का मेघा श्री के साथ रोमांस और दोनों की केमिस्ट्री देख इस भरी सर्दी में भी आपको पसीना आ जाएगा. रिलीज के चंद घंटे के भीतर ही यह गाना वायरल हो रहा है. 

खेसारी लाल यादव, मेघाश्री और शिल्पी राज का यह सुपर रोमांटिक गाना 'भोरे भोरे' के वीडियो को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 4 घंटे के भीतर 98 हजार से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 20 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- टॉपलेस होकर भोजपुरी इंडस्ट्री की इन हसीनाओं ने मचाया हंगामा, तस्वीरें खूब हुई वायरल 

खेसारी लाल यादव, मेघाश्री और शिल्पी राज का यह सुपर रोमांटिक गाना 'भोरे भोरे' के बोल कृष्णा बेदर्दी और नीतेश ठाकुर पी के ने लिखे हैं और इसका संगीत कृष्णा बेदर्दी और आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो को पराग पाटिल ने डायरेक्ट किया है.  वहीं इस फिल्म के निर्माता विजय कुमार यादव हैं.  

Trending news