टॉपलेस होकर भोजपुरी इंडस्ट्री की इन हसीनाओं ने मचाया हंगामा, तस्वीरें खूब हुई वायरल
Advertisement

टॉपलेस होकर भोजपुरी इंडस्ट्री की इन हसीनाओं ने मचाया हंगामा, तस्वीरें खूब हुई वायरल

  Bhojpuri Actresses: भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा किसी भी अन्य इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों से ज्यादा छाया रहता है. आपको बता दें कि बोल्डनेस का मामले में भोजपुरी अभिनेत्रियां बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती नजर आती हैं.

(फाइल फोटो)

पटना :  Bhojpuri Actresses: भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा किसी भी अन्य इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों से ज्यादा छाया रहता है. आपको बता दें कि बोल्डनेस का मामले में भोजपुरी अभिनेत्रियां बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती नजर आती हैं. भोजपुरी अभिनेत्रियों को चाहनेवालों की तादाद भी बहुत बड़ी है और इनके सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स की संख्या भी बहुत है. इसकी एक सबसे बड़ी वजह यह है कि भोजपुरी के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ से ज्यादा है और हिंदी के दर्शकों के बाद ये संख्या सबसे ज्यादा बड़ी है. ऐसे में भोजपुरी फिल्मों का जलवा दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. 

आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियां तो ऐसी हैं जिनकी बोल्डनेस को देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. इनमें से कुछ अभिनेत्रियों ने तो टॉपलेस होकर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया था. ऐसे में हम आपके सामने उन भोजपुरी एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने टॉपलेस होकर बोल्डनेस की सारी हदें पारी कर दी थी. इस सूची में मोनालिसा से रानी चटर्जी तक का नाम शामिल है.

रानी चटर्जी
भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सफेद चादर लपेटकर फोटो पोस्ट किया था. उनकी इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी. 

मोनालिसा
टॉपलेस और बोल्डनेस का तड़का लगाने के मामले में भोजपुरी अभिनेत्रियों की सूची में टॉप पर मोनालिसा आती हैं. उनकी टॉपलेस पिक्चर  ने इंटरनेट का पार बढ़ा दिया था. 

नम्रता मल्ला
भोजपुरी सिनेमा की उर्फी जावेद के नाम से मशहूर नम्रता मल्ला को कौन नहीं जानता, उन्होंने टॉपलेस होकर अपने फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी थी. 

स्वीटी छाबड़ा
भोजपुरी एक्ट्रेस स्वीटी छाबड़ा ने भी टॉपलेस होकर बोल्ड फोटो शूट कराया था. उनकी इस तस्वीर ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. 

सुषमा अधिकारी
भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर चमकने वाली नेपाली बाला सुषमा अधिकारी के टॉपलेस फोटोशूट को देखकर आपको पसीना आ जाएगा. 

सोनिका गौड़
सोनिका गौड़ ने भी टॉपलेस फोटोशूट कराई और ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं.

श्वेता शर्मा
भोजपुरी इंडस्ट्री की सनी लियोनी श्वेता शर्मा को कौन नहीं जानता है. सोशल मीडिया पर अपने किलर पोज से आग लगा देने वाली श्वेता ने भी टॉपलेस होकर फोटो शूट कराया था. 

संचिता बनर्जी
संचिता बनर्जी भोजपुरी दर्शकों के बीच किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस की टॉपलेस तस्वीरें देख आपके पसीने छूट जाएंगे. 

सोना बत्रा
सोना बत्रा ने भी अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स पर टॉपलेस होकर तस्वीरें पोस्ट की थी जो काफी वायरल हुई थी. 

ये भी पढ़ें- शिल्पी राज के सुसाइड नोट से मचा कोहराम! बाद में दी सफाई

Trending news