Bihar: हथियारबंद अपराधियों ने LJP के महासचिव को मारी गोली, इलाके में फैली सनसनी

Arrah Crime: पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. गोली मारने के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. घायल युवक लोजपा के महासचिव बताए जाते हैं.

Bihar: हथियारबंद अपराधियों ने LJP के महासचिव को मारी गोली, इलाके में फैली सनसनी
बिहार में लोजपा नेता को अपराधियों ने मारी गोली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Arrah: बिहार के भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के एक नेता को गोली मार दी. घायलावस्था में इन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक, जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कुसुम्हा गांव निवासी प्रेमचंद यादव बुधवार की देर रात अपने एक रिश्तेदार के साथ इसाढ़ी गांव में आयोजित एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेकर वापस कुसुम्हा गांव लौट रहे थे.

ये भी पढ़ें-बड़ी साजिश बनाकर लौटी थी रूठी पत्नी घर, रात को सोते वक्त ब्लेड से काटा पति का...

 

इसी दौरान हथियारबंद अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए. आनन-फानन में जख्मी हालत में युवक को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. गोली मारने के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. घायल युवक लोजपा के महासचिव बताए जाते हैं.

ये भी पढ़ें-Katihar में 'सनकी आदमी' की 'सनक' ने ना अपने बच्चों को छोड़ा और ना पत्नी को, अब पहुंचा जेल

 

बता दें कि बिहार में कानून-व्यवस्था को लेकर विपक्ष राज्य सरकार पर हमलावर है. विपक्ष का आरोप है कि लॉ एंड ऑर्डर के मोर्चे पर राज्य सरकार पूरी तरह से फेल साबित हो रही है. वहीं, सत्तापक्ष का कहना है कि विपक्ष बिना वजह इस मुद्दे पर राजनीति कर रहा है. जो कोई भी अपराध कर रहा है पुलिस उसके खिलाफ सख्ती से कार्रवाई कर रही है. विपक्ष को लालू-राबड़ी के जंगलराज के शासन को याद करना चाहिए.

(इनपुट-आईएएनएस)