Katihar में 'सनकी आदमी' की 'सनक' ने ना अपने बच्चों को छोड़ा और ना पत्नी को, अब पहुंचा जेल
X

Katihar में 'सनकी आदमी' की 'सनक' ने ना अपने बच्चों को छोड़ा और ना पत्नी को, अब पहुंचा जेल

Katihar crime news: अधिकारी ने बताया कि, 'लाभा गांव निवासी मोहम्मद ताहिर का किसी बात को लेकर बुधवार की रात अपनी पत्नी रीना खातून (32) से विवाद हो गया था. विवाद के बाद आज सुबह सनकी पति ने सोई अवस्था में पहले अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी.

Katihar  में 'सनकी आदमी' की 'सनक' ने ना अपने बच्चों को छोड़ा और ना पत्नी को, अब पहुंचा जेल

Katihar: बिहार के कटिहार जिले में रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. जिले के रोशना सहायक थाना क्षेत्र में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी समेत दो मासूम बच्चियों की हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने इसे अलग रूप देने के लिए शवों को जलाने की भी कोशिश की. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढे़ेंः Supaul में नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों से हजारों की ठगी, आरोपी गिरफ्तार

सनकी पति के द्वारा अपनी पत्नी समेत दों बच्चियों की जघन्य हत्या के बारे में जानकारी देते हुए, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, 'लाभा गांव निवासी मोहम्मद ताहिर का किसी बात को लेकर बुधवार की रात अपनी पत्नी रीना खातून (32) से विवाद हो गया था. विवाद के बाद आज सुबह सनकी पति ने सोई अवस्था में पहले अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और बाद में अपनी दोनों बेटियों को भी मार दिया.'

ये भी पढे़ेंः Rupesh Singh Murder: पटना पुलिस गुत्थी सुलझाने के करीब, 50 दिन बाद हत्थे चढ़ा दूसरा अपराधी
 
वहीं, रोशना के थाना प्रभारी प्रेम कुमार भारती ने बताया कि 'मृतकों की पहचान रीना खातून (32), आयरा खातून (7) और दिलकिश खातून (4) के रूप में की गई है.' उन्होंने बताया कि, 'मोहम्मद ताहिर ने हत्या करने के बाद शवों को जलाने की भी कोशिश की.'

उन्होंने आगे कहा कि 'ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की सभी कोणों से जांच कर रही है.' इधर, स्थानीय लोग इस घटना के बाद सकते में हैं, साथ ही ग्रामीण आरोपी को कठोर सजा देने की मांग कर रहे हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news