बड़ी साजिश बनाकर लौटी थी रूठी पत्नी घर, रात को सोते वक्त ब्लेड से काटा पति का...
X

बड़ी साजिश बनाकर लौटी थी रूठी पत्नी घर, रात को सोते वक्त ब्लेड से काटा पति का...

Gopalganj Crime News: पीड़ित ने कहा कि वह खाना खाकर अपनी पत्नी के साथ सो गया था. लेकिन देर रात में पत्नी ब्लेड से उसका गुप्तांग काटकर फरार हो गई. इसके बाद पीड़ित ने मामले की सूचना अपने परिजनों को दी.

 

बड़ी साजिश बनाकर लौटी थी रूठी पत्नी घर, रात को सोते वक्त ब्लेड से काटा पति का...

Gopalganj:  बिहार के गोपालगंज जिले में एक हैरान कर देने वाल मामला सामने आया है. यहां घरेलू विवाद होने पर एक पत्नी ने सोए अवस्था में अपने पति के प्राइवेट पार्ट (Private Part) को ब्लेड से काट दिया है. इसके बाद जख्मी पति को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. मामला जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र की जमसडी गांव का है. यहां के स्थानीय निवासी गोविंद मांझी (28) के साथ उसकी पत्नी ने ऐसी खतरनाक घटना को अंजाम दिया है. 

घटना के बाद पीड़ित गोविंद मांझी ने बताया कि 'उसकी शादी यूपी के हरबंस पट्टी निवासी संध्या कुमारी से 4 माह पूर्व हुई थी. शादी के चार दिन बाद दी उसकी पत्नी सारे जेवर लेकर फरार हो गई थी. जिसके बाद परिजनों के समझाने-बुझाने के बाद दोबारा पत्नी ने फोन करके बुलाया एवं ससुराल आकर 40 दिन रही, लेकिन फिर वह दोबारा भाग गई. बुधवार शाम में उसने फोन करके फिर बुलाया और घर चलने की बात कही. वहां पहुंचने पर साथ खाना खाकर पत्नी के साथ मैं सो गया. लेकिन देर रात में पत्नी ब्लेड से मेरा गुप्तांग काटकर फरार हो गई. जिसके बाद मैंने अपने परिजनों को सूचना दी. उन्होंने मुझे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया.'

ये भी पढ़ें- Police को मिली बड़ी सफलता, ATM से नौ लाख की लूट और गार्ड की हत्या मामले में मुख्य अपराधी गिरफ्तार

इधर, पत्नी के द्वारा ऐसी घटना को अंजाम देने की घटना सुनकर इलाके के लोग हैरान रह गए हैं. जबकि पीड़ित गोविंद मांझी हॉस्पिटल में अपना इलाज करवा रहा है. इस मामले पर पुलिस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- पटना में अपराधी दे रहे है प्रशासन को खुली 'चुनौती', कैश वैन से 9 लाख लूटकर हुए फरार

(इनपुट-मदेश तिवारी)

Trending news