close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी अरुण जेटली से मिलने पहुंचेंगे दिल्ली AIIMS

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत नाजुक बनी हुई है. उनसे मिलने के लिए दिल्ली एम्स अस्पताल में मंत्री और नेता पहुंच रहे हैं.

बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी अरुण जेटली से मिलने पहुंचेंगे दिल्ली AIIMS
नीतीश कुमार अरुण जेटली से मिलने दिल्ली पहुंचेंगे. (फाइल फोटो)

पटनाः पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली की हालत नाजुक है. उनका इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में चल रहा है. हाल ही में उनकी तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद पीएम मोदी से लेकर अमित शाह तक सभी बड़े नेता उनसे मिलने पहुंचे थे. वहीं, अब उनकी हालत और भी नाजुक हो गई है. अब मंत्रियों और नेताओं के मिलने का दौर जारी है. ताजा जानकारी के अनुसार बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी अरुण जेटली से मिलने पहुंच रहे हैं.

अरुण जेटली की हालत नाजुक बनी हुई है. वह एम्स में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं. उनसे मिलने के लिए पीएम मोदी भी आने वाले हैं. वहीं, बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी अरुण जेटली से मिलने और उनका हाल जानने के लिए दिल्ली पहुंचेंगे.

बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार शनिवार दोपहर को दिल्ली के लिए रवाना होंगे. वह दिल्ली पहुंचकर सीधे एम्स पहुंचेंगे जहां वह अरुण जेटली से मिलेंगे. वहीं, गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार रात को ही एम्स पहुंचकर जेटली का हालचाल जाना था.

बता दें कि, अरुण जेटली बीते 9 अगस्त से दिल्ली एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी हालत गंभीर थी तो उन्हें इलाज के लिए भर्ती किया गया था. हालांकि, फिर उनकी तबीयत स्थिर हो गई थी. लेकिन शुक्रवार रात से उनकी तबीयत फिर से बिगड़ गई है.

बताया जा रहा है कि उनके दिल और फेफड़े ठीक से काम नहीं कर रहे हैं. इसलिए उन्हें एक्स्ट्राकोर्पोरियल लाइफ सपोर्ट पर रखा गया है.