बिहार सरकार ने क्वारंटाइन सेंटर पर मीडिया को किया बैन, कांग्रेस ने फैसले पर उठाया सवाल

बिहार सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए क्वारंटाइन सेंटर के अंदर मीडिया के प्रवेश पर बैन कर दिया है. मीडिया कवरेज पर सरकार ने पूरी तरह से पाबंदी लगा दी गई है. 

बिहार सरकार ने क्वारंटाइन सेंटर पर मीडिया को किया बैन, कांग्रेस ने फैसले पर उठाया सवाल
क्वारंटाइन सेंटर के अंदर मीडिया के प्रवेश पर बैन कर दिया है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए क्वारंटाइन सेंटर के अंदर मीडिया के प्रवेश पर बैन कर दिया है. मीडिया कवरेज पर सरकार ने पूरी तरह से पाबंदी लगा दी गई है. मुख्य सचिव के निर्देश पर जिलाधिकारियों ने ये आदेश जारी किया है. 

आपको बता दें कि क्वारंटाइन सेंटर की लगातार शिकायतें मिल रही थी. अलग-अलग जिलो से क्वारंटाइन सेंटर में खामियों की तस्वीरें भी आ रही थी. कहीं पर खाने की तो कहीं पर सफाई की शिकायतें लगातार आ रही थी जिसके बाद पत्रकारों को क्वारंटाइन सेंटर में बैन कर दिया गया है. 

वहीं, क्वारेंटाइन सेंटर में मीडिया पर बैन को कांग्रेस ने गलत बताया है. एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने सवाल पूछा है कि आखिर क्या वजह है, ऐसा कदम उठाना पड़ा? सरकार को इस मामले पर सफाई देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि क्वारंटाइन सेंटर में सुविधाओं का अभाव है.

उन्होंने कहा कि मीडिया ने सच्चाई दिखाई है जिसके बाद ये बैन लगाया गया है. क्वारंटाइन सेंटर पर इंतजाम में काफी कमियां हैं और सरकार क्वारंटाइन सेंटर के इंतजाम में फेल हो गई है. बहरहाल, इस मुद्दे पर बीजेपी और जेडीयू के नेता क्या बयान देते हैं ये भी देखने वाली बात होगी.