Video: महादलित युवक को पीटा, फिर थूक कर चटवाया, पीड़ित बोला-इंसाफ नहीं मिला तो दे दूंगा जान
Advertisement

Video: महादलित युवक को पीटा, फिर थूक कर चटवाया, पीड़ित बोला-इंसाफ नहीं मिला तो दे दूंगा जान

Bihar Panchayat Chunav 2021: नाराज अभय सिंह उर्फ अबलू और उसके समर्थकों ने मनोज को एक कमरे में बंद कर दिया. अभय सिंह उर्फ अबलू ने मनोज को चेतावनी दी और कहा कि पंचायत चुनाव आने वाला है, तुम गांव में मेरा चुनाव प्रचार करो.

पीड़ित बोला-इंसाफ नहीं मिला तो दे दूंगा जान.

Gaya: 21वीं सदी आ गई लेकिन लोगों की सोच बदलने का नाम नहीं ले रही है. गया के वजीरगंज थाना क्षेत्र के दोयुना गांव में पूर्व मुखिया अभय सिंह उर्फ अबलू ने एक महादलित युवक के साथ अमानवीय व्यवहार किया. पूर्व मुखिया अभय सिंह उर्फ अबलू ने मनोज कुमार नाम के महादलित युवक को पहले तो पीटा और फिर उससे थूक चटवाया. दबंग पूर्व मुखिया ने मनोज से उठक-बैठक कराया और फिर उसके माता-पिता से भी मारपीट की और उन्हें गांव से भागने की चेतवनी दी. 

दंबगों के डर से गांव छोड़ा 

मनोज कुमार का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने पूर्व मुखिया अभय सिंह उर्फ अबलू का आगामी पंचायत चुनाव में साथ देने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद नाराज अभय सिंह उर्फ अबलू और उसके समर्थकों ने मनोज को एक कमरे में बंद कर दिया. अभय सिंह उर्फ अबलू ने मनोज को चेतावनी दी और कहा कि पंचायत चुनाव आने वाला है, तुम गांव में मेरा चुनाव प्रचार करो. मनोज ने जब इनकार कर दिया तो पूर्व मुखिया ने पहले तो उसे पेशाब पिलवाया फिर जमीन पर दूसरे का थूक चटवाया. मुखिया के समर्थकों ने थूक चटवाने और उठक बैठक का वीडियो भी मोबाइल में बनाया और फिर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो 7 अप्रैल का बताया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- Patna: STF के हाथ लगी बड़ी सफलता, 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार

इंसाफ नहीं मिला तो दे दूंगा जान

पूर्व मुखिया की दबंगई और धमकी के बाद पीड़ित युवक मनोज कुमार ने गांव खाली कर दिया और अपने रिश्तेदार के घर चला गया. लेकिन जब थूक चटवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पीड़ित मनोज कुमार सामने आया और बताया कि डर के कारण वह दूसरे स्थान पर है. मनोज अब प्रशासन से मदद की गुहार लगा रहा है. उसने कहा है कि अगर उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगा.

इधर, मामले को लेकर गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि 'वीडियो की जांच कर आगे की कार्यवाई की जा रही है. साथ ही मामले में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Bettiah: जिस युवक के लिए लोगों ने किया थाने का घेराव, वही निकला इनामी बदमाश, सब हैरान