Patna: STF के हाथ लगी बड़ी सफलता, 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार
Advertisement

Patna: STF के हाथ लगी बड़ी सफलता, 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Bihar Samachar: इन बदमाशों के ऊपर 50 हजार रुपए का इनाम भी था.  यह सब हरियाणा के सिरसा में नाम बदल कर रह रहे थे.

STF के हाथ लगी बड़ी सफलता. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Patna: पटना एसटीएफ (Patna STF) के एक बड़ी हाथ सफलता लगी है. पिछले साल महिला मुखिया की हत्या कर फरार हुए बिहार के बेगूसराय जिले के कुख्यात बदमाश रंजीत महतो (Ranjit Mahato) उसके दो साथियों को पटना STF ने हरियाणा के सिरसा जिले से गिरफ्तार कर लिया है. इन बदमाशों के ऊपर 50 हजार रुपए का इनाम भी था. यह  सब हरियाणा के सिरसा में नाम बदल कर रह रहे थे.

ये भी पढ़ेंः Bettiah: जिस युवक के लिए लोगों ने किया थाने का घेराव, वही निकला इनामी बदमाश, सब हैरान 

जिसके बाद एसटीएफ की विशेष टीम ने हरियाणा पुलिस के सहयोग से छापेमारी करके हत्या मामले में एक वर्ष से अधिक से फरार चल रहे रंजीत महतो को गिरफ्तार कर लिया.  वहीं, गिरफ्तार रंजीत महतो से पूछताछ के दौरान अपने अन्य दो साथियों के बारे में भी जानकारी दी, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. बदमाशों से कड़ी पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः 'बहन की रक्षा' में भाई बना हत्यारा, चाकू से गोदकर की बस कर्मी की हत्या

 गौरतलब है कि रंजीत महतो और उसके दोनों सहयोगी राजेश महतो और पंकज महतो बेगूसराय जिले के नावकोठी थाना क्षेत्र के समसा गांव के रहने वाले हैं.  बता दें कि रंजीत महतो और उसके दोस्तों पर फरवरी 2020 को सरस्वती पूजा मूर्ति विसर्जन के दौरान सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में महिला मुखिया हेमा मौर्य की भीड़ से खींच कर हत्या करने का आरोप है. इसके अलावा उस पर हत्या, लूट, रंगदारी के और भी मामले दर्ज हैं. एसटीएफ की टीम रंजीत महतो को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ करने में लगी हुई है, ताकि वो उससे मामले को लेकर अन्य जानकारी भी उगलवा सके.