गया में भीषण सड़क हादसा, कार-ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

गया में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई है.

गया में भीषण सड़क हादसा, कार-ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत
गया में सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत.

गयाः बिहार के गया में भीषण सड़क हादसा हुआ है. नवगढ़ जीटी रोड के पास एक तेज रफ्तार कार ने ट्रक को टक्कर मार दी. जिसमें कार सवार 5 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी पांच एक ही परिवार के लोग थे. इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

गया के आमस थाना के नवगढ़ जीटी रोड पर एक कार को तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी. जिसमें एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में 2 महिला, 1 बच्चा और 2 पुरुष शामिल हैं. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है.

बताया जा रहा है कि ट्रक जीटी रोड पर सड़क किनारे खड़ी थी. वहीं, एक शादी समारोह से लौट रही कार जो औरंगाबाद से शेरघाटी जा रही थी. तेज रफ्तार में असंतुलित होकर ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी. इसमें कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं, मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद पुलिस ने वहां पहुंची और शव और कार को अपने कब्जे में ले लिया है.

मृतकों में 65 वर्षीय सच्चिदानंद सिहं के साथ ही उनकी पत्नी शीला देवी, भतीजा चंचल  सिंह उनकी पत्नी माया देवी और चंचल सिंह का 3 बर्षीय बेटा इशू है.