अक्षरा सिंह संग एक बार फिर खेसारी लाल मचाएंगे धमाल, इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल
Advertisement

अक्षरा सिंह संग एक बार फिर खेसारी लाल मचाएंगे धमाल, इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह को भोजपुरी फिल्मों से एक खास पहचान मिली, पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. फिर दोनों के रिश्तों में दरार आ गई. अक्षरा ने अपनी अलग राह पकड़ ली.

(अक्षरा सिंह)

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह को भोजपुरी फिल्मों से एक खास पहचान मिली, पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. फिर दोनों के रिश्तों में दरार आ गई. अक्षरा ने अपनी अलग राह पकड़ ली. वह बिग बॉस ओटीटी में शामिल हुईं और जब वह वहां से बाहर आईं तो उनके पास प्रोजेक्ट्स की भरमार है.

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ इस दौरान अक्षरा ने कई गाने किए और सभी सुपरहिट रहे. इन गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिला, अक्षरा और खेसारी की नजदीकियों की वजह से खेसारी और पवन सिंह के रिश्तों में भी खटास आ गई. लेकिन अब अक्षरा सिंह और खेसारी लाल एक बार फिर बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार सलीम-सुलेमान के साथ एक गाना 'सुनामी' लेकर आ रहे हैं. जिसका पोस्टर अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और तब से ही यह पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अक्षरा ने इस पोस्टर को साझा करते हुए लिखा कि पहले आंधी आई, फिर तूफान और अब आ रही है सुनामी. आपको बता दें कि दोनों की जोड़ी का यह गाना 12 जून को रिलीज होगा जिसका इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है. आपको बता दें कि इस गाने को सलीम-सुलेमान ने कंपोज किया है और इसके बोल सुजीत यादव, आदित्य काल्वे और श्रद्धा पंडित ने लिखे हैं. इसका संगीत अंशुमन शर्मा, राज पंडित और मुहित भारती ने दिया है. इसे मर्चेंट रिकॉर्ड्स और ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा. जबकि इसके वीडियो को विभांषु तिवारी ने बनाया है.

अक्षरा सिंह ने इसके साथ ही सुपरहिट हिंदी गाना 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' पर अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया है. इस रील में वह जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. जिसे उनके चाहनेवाले खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी इस अदा पर जान लूटा रहे हैं. अक्षरा के इस पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट भी किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी खूबसूरत और सिजलिंग तस्वीर भी शेयर की है जिसे देख उनके फैंस उनकी खूबसूरती पर फिदा हुए जा रहे हैं. अक्षरा सिंह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनकी तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल होती रहती हैं. अक्षरा के फैन फॉलोइंग कितनी बड़ी है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोवर्स की संख्या 4.6 मिलियन से ज्यादा है.

Trending news