अंकुश राजा का नया गाना 'हरियर साड़ी में सोमारी' हुआ रिलीज, देखें वीडियो
Advertisement

अंकुश राजा का नया गाना 'हरियर साड़ी में सोमारी' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

Ankush Raja New Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर अंकुश राजा (Ankush Raja)किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अंकुश राजा के गाए हर गाने दर्शकों को काफी पसंद आते हैं. अंकुश राजा का हर सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है.

अंकुश राजा का नया गाना  'हरियर साड़ी में सोमारी' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

पटना:Ankush Raja New Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर अंकुश राजा (Ankush Raja)किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अंकुश राजा के गाए हर गाने दर्शकों को काफी पसंद आते हैं. अंकुश राजा का हर सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है. अंकुश राजा अपने गानों को धड़ाधड़ सोशल मीडिया पर रिलीज करते रहते हैं. इसी कड़ी में सावन के महीने में उन्होंने अपना नया गाना 'हरियर साड़ी में सोमारी ' ( Hariyar Saree Me Somwari)रिलीज किया है. रिलीज होने के साथ ही ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है. 

'हरियर साड़ी में सोमारी ' हुआ वायरल  
9 जुलाई को रिलीज हुआ भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) का नया गाना  'हरियर साड़ी में सोमारी ' सोशल मीडिया पर जबदस्त वायरल हो रहा है. बाब भोलेनाथ के भक्त इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. रिलीज होने के चंद घंटे अंदर ही इस गाने को एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.  इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा बाबा के भक्ति में लीन दिख रहे हैं. फैन्स को इस गाने के वीडियो में अंकुश राजाव की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ें- रितेश पांडे का नया गाना "पगली के मति" डेढ़ मिलियन के पार, देखें वीडियो

आदिशक्ति फिल्म्स के ऑफिशियस यूट्यूब चैनल पर रिलीज
अंकुश राजा के साथ इस गाने के वीडियो में अनिशा पांडे का देखा जा सकता है. इस गाने के बोल यादव लालू ने लिखे हैं और श्याम सुंदर ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को अब तक सात हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जबकि 400 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. इस गाने को आदिशक्ति फिल्म्स के ऑफिशियस यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. बता दें कि इससे पहले अंकुश राजा ने 'Army बना दी भोला' रिलीज किया था. ये गाना वीडियो कम ऑडियो फॉर्मेट में रिलीज किया गया था. 

Trending news