शालू सिंह कल्लू से बोली 'सुहागरात सईयां मनाया नहीं', हो गया हंगामा
Advertisement

शालू सिंह कल्लू से बोली 'सुहागरात सईयां मनाया नहीं', हो गया हंगामा

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं.

(कल्लू और शालू सिंह)

पटना : भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अरविंद अकेला कल्लू ने बचपन से ही भोजपुरी कार्यक्रमों के मंच से लेकर एलबम तक के गानों के जरिए खूब धमाल मचाया और उनके गानों को दर्शकों ने खूब पसंद किया, कल्लू ने धीरे-धीरे भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी पैठ बनाई और आज वह दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. 

ऐसे में अरविंद अकेला कल्लू का एक गाना 'सुहागरात सईयां मनाया नहीं' यूट्यूब पर रिलीज किया गया है और इस गाने के वीडियो ने जमकर हंगामा मचाया है. इस गाने के वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू के साथ शालू सिंह नजर आ रही हैं. दोनों की अदाएं देख आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में शालू सिंह और अरविंद अकेला कल्लू की अदाएं आग लगाने के लिए काफी है. यह वीडियो रिलीज के बाद से ही बेहतरीन नजर आ रहा है. 

अरविंद अकेला कल्लू का यह गाना 'सुहागरात सईयां मनाया नहीं' में शालू सिंह का आइटम नंबर सबको भा रहा है. यह गाना फिल्म 'सईयां हमार कलाकार बा' का है. जिसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फिल्म के इस गाने ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को अब तक 40,004 से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 2 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.   

ये भी पढ़ें- जब नीलकमल सिंह से बोली अभिनेत्री 'लफुअवा नम्बर मांगता', हो गया हंगामा 

अरविंद अकेला कल्लू और शालू सिंह का गाना 'सुहागरात सईयां मनाया नहीं' को पिंकी तिवारी ने गाया है. इस गाने के बोल श्याम देहाती और आजाद सिंह ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत श्याम आजाद ने दिया है. फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल हैं और इसके निर्माता की भूमिका रमेश पांडे ने निभाई है. फिल्म की कहानी धर्मेंद्र सिंह ने लिखी है. 

Trending news