महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, बेटियों के सामने हत्यारे ने दिया वारदात को अंजाम
Advertisement

महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, बेटियों के सामने हत्यारे ने दिया वारदात को अंजाम

बगहा में दिनदहाड़े एक महिला की उसके पड़ोसी ने धारदार हथियार से हत्या कर दी. हत्यारे ने महिला की दो नाबालिग बेटियों के सामने इस वारदात को अंजाम दिया.

 

महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bagha: बगहा में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां महिला के पड़ोसी ने ही उसकी धारदार हथियार से हत्या कर दी और फरार हो गया. आरोपी ने महिला की दो नाबालिग बेटियों के सामने ही इस वारदात को अंजाम दिया. हत्यारे की पहचान लक्ष्मीपुर निवासी मोतीलाल यादव के रूप में की गई है.

  1. गन्ने के खेत में काम कर रही थी महिला
  2. बेटियों ने रोकने की कोशिश तो हत्यारे ने किया जख्मी

धारदार हथियार से महिला की हत्या
इधर, पुलिस ने केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है और हत्यारे की तलाश में छापेमारी कर रही है. घटना चौतरवा थाना और नदी थाना के सीमा स्थित दियारा क्षेत्र के मठिया रेता की है. बताया जा रहा है कि महिला (40) गन्ने की खेत में काम कर रही थी, तभी वहां मोतीलाल नाम का एक शख्स आया और धारदार हथियार से उसकी की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें-जिम ट्रेनर पर हमले के आरोप में डॉक्टर दंपती गिरफ्तार, ये थी वारदात की वजह

नाबालिग बेटियों के सामने हुई मां की हत्या
वहीं, दोनों नाबालिग बेटियों ने बताया कि आरोपी मोतीलाल जब खेत में आया तो उन्होंने ये नहीं सोचा था कि वो उनकी मां की हत्या कर देगा. लेकिन जैसे ही उसने धारदार हथियार निकालकर मां पर हमला किया, तो उन्होंने बचाने की कोशिश की. लेकिन वो उसे रोक नहीं सकीं और आरोपी ने उन्हें भी जख्मी कर दिया.

आरोपी की तलाश में छापेमारी
घटना की सूचना मिलते ही चौतरवा थानाध्यक्ष शंभू शरण गुप्ता और नदी थानाध्यक्ष प्रभात समीर पुलिस बल के साथ पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल आरोपी की तलाश में छापेमारी जारी है.

(इनपुट-धनंजय द्विवेदी)

<

Trending news