Begusarai: जुआ खेलने के दौरान पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद, 2 लोगों की गोली मारकर हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1021459

Begusarai: जुआ खेलने के दौरान पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद, 2 लोगों की गोली मारकर हत्या

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दीपावली पर्व के दौरान रात में बाघी मुहल्ले में कई लोग बैठकर जुआ खेल रहे थे. इसी दौरान सुबह करीब चार बजे जुआ खेल रहे लोगों में पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया और दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई. 

2 लोगों की गोली मारकर हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय जिले के लोहियानगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को तड़के करीब चार बजे जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद में दो लेागों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक, मारे गए लोग भी अपराधी गिरोह के बताए जाते हैं.

2 लोगों की मौत, 2 अन्य घायल
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दीपावली पर्व के दौरान रात में बाघी मुहल्ले में कई लोग बैठकर जुआ खेल रहे थे. इसी दौरान सुबह करीब चार बजे जुआ खेल रहे लोगों में पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया और दोनों तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई. इस घटना में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बहन को विदा करने से पहले शहीद हुआ बिहार का लाल, घर का था इकलौता 'चिराग'

पॉकेट से गोलियां बरामद
लोहिया नगर थाना के प्रभारी अंबिका प्रसाद ने बताया कि मृतकों की पहचान नागदह गांव निवासी किशोर कुमार उर्फ संतोष कुमार और पंकज कुमार के रूप में की गई है. उन्होंने बताया कि मृतकों के विषय में और जानकारी प्राप्त की जा रही है. मृतक किसी अपराधिक गिरोह के समर्थक बताए जा रहे हैं, इनके पॉकेट से गोलियां भी बरामद की गई है.

छानबीन कर रही पुलिस 
थाना प्रभारी ने बताया शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. घटनास्थल से खाली गोली, कुछ जिंदा कारतूस, ताश के पत्ते और गांजा बरामद किया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

(इनपुट- आईएएनएस)

Trending news