Liquor smuggling: बेगूसराय पुलिस ने भारी मात्रा में की शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1232073

Liquor smuggling: बेगूसराय पुलिस ने भारी मात्रा में की शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

बिहार के बेगूसराय में पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी शराब की तस्करी लगातार जारी है. राज्य सरकार ने शराबबंदी को लेकर अनेक तरीके अपनाएं हैं इसके बाद भी शराब का कारोबार जोरो शोरों से हो रहा है. बेगूसराय में पुलिस ने बड़ी मात्रा में शराब की खेप बरामद की है.

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी शराब की तस्करी लगातार जारी है. राज्य सरकार ने शराबबंदी को लेकर अनेक तरीके अपनाएं हैं इसके बाद भी शराब का कारोबार जोरो शोरों से हो रहा है. बेगूसराय में पुलिस ने बड़ी मात्रा में शराब की खेप बरामद की है. पुलिस के द्वारा ट्रक में शराब बरामद की गई और दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

200 कार्टन बरामद
बेगूसराय के गढ़पुरा थाना की पुलिस के द्वारा शराब से लदे ट्रक को जब्त कर लिया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने कुम्हारसों में भी शराब से लदी बुलेरों को जब्त किया है. पुलिस को यह कामयाबी एसडीपीओ बखरी के नेतृत्व में की गई छापेमारी के दौरान मिली है. पुलिस के मुताबिक लगभग 200 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्त की गई है. जिनकी गिनती जारी है. जब्त की गई शराब की अनुमानित बाजार का मूल्य तकरीबव 25 लाख रुपये बताया जा रहा है. 

दो तस्कर गिरफ्तार
वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने गुप्त सूचना के आधार पर यह छापेमारी की गई. पुलिस के द्वारा इस प्रकार से शराबबंदी कानून को लागू करने के लिए लगातार छापेमारी जारी रहेगी. फिलहाल शराब के साथ दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें जेल भेजा जा चुका है.

ये भी पढ़िये: नौनिहालों के भविष्य के साथ हो रहा खिलवाड़, ब्लैक बोर्ड की जगह दरवाजे पर हो रही है पढ़ाई

ये भी पढ़िये: आपातकालः जब अदालत में कहा गया, अभी पुलिस किसी को गोली मार दे तो जज साहब कुछ नहीं कर सकते

Trending news