बेगूसराय : दो दिन से लापता नाबालिग बच्चे की मिली क्षत-विक्षत लाश
Advertisement

बेगूसराय : दो दिन से लापता नाबालिग बच्चे की मिली क्षत-विक्षत लाश

बेगूसराय में दो दिन से लापता एक 14 वर्षीय बच्चे की ना सिर्फ बेरहमी से गला दबाकर हत्या कर दी गई. बल्कि दरिदों ने उस बच्चे के शव को क्षत-विक्षत कर तेजाब से जला दिया.

(फाइल फोटो)

बेगूसराय : बेगूसराय में दो दिन से लापता एक 14 वर्षीय बच्चे की ना सिर्फ बेरहमी से गला दबाकर हत्या कर दी गई. बल्कि दरिदों ने उस बच्चे के शव को क्षत-विक्षत कर तेजाब से जला दिया. बता दें कि दरिदों ने उस नाबालिग की हत्या इतनी बेरहमी से की है कि उसे देखकर किसी का भी रूह कांप जाएगा.

उस नाबालिग के शव को जिसने भी देखा वह घबरा उठा. नाबालिग की गला दबाकर हत्या के साथ ही उसके पेट को चाकू से फाड़ दिया गया था. हैवानों का इतने से भी मन  नहीं भरा उन्होंने उसके चेहरे पर तेजाब डालकर उसे जला भी दिया. मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के विष्णुपुर गांव की है. बच्चे का शव आज विष्णुपुर मोईन के मक्के के खेत से बरामद किया गया जिसके बाद से लोगों में आक्रोश व्याप्त है. लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस श्वान दस्ता बुलाया गया और मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें- झारखंड : इस रहस्यमयी घाटी के बारे में जानकर चकरा जाएगा आपका माथा, जानें क्यों ये बन गया है चर्चा का विषय

बताया जाता है कि विष्णुपुर निवासी रामाज्ञा ठाकुर के लगभग 13 वर्षीय पुत्र राजू कुमार गुरुवार की शाम से अचानक लापता हो गया था. परिजनों ने काफी खोजबीन के बाद इसकी सूचना नावकोठी थाना पुलिस को भी दी थी. पुलिस भी बच्चे की बरामदगी को लेकर जांच पड़ताल कर ही रही थी कि आज दोपहर मकई के खेत से बच्चे का शव बरामद किया गया. सूचना पर पहुंची नावकोठी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेजा. 

बताया जा रहा है कि स्थानीय महिलाएं जब घास लाने के लिए गयी तब लाश को देखा. सूचना मिलते ही पूरे इलाके की भीड़ घटनास्थल पर शव की शिनाख्त के लिए पहुंच गई. मृतक के परिजनों ने बताया कि राजू कुमार गुरुवार की शाम से ही लापता था. परिजनों ने बताया कि राजू की बेहरमी से हत्या कर लाश को मक्का खेत में फेंका दिया. हत्यारों ने शव की पहचान मिटाने के लिए चेहरे पर तेजाब डालकर जला भी दिया. घटना की सूचना पर बखरी डीएसपी चंदन कुमार, नावकोठी थाना पुलिस मौके पर मौजूद है. फिलहाल डॉग स्क्वायड के सहारे पुलिस साक्ष्य जुटाने का प्रयास कर रही है. हालांकि बच्चे की इतनी बेरहमी से हत्या किसने और क्यों की है इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं है. 

Trending news