Akshara Singh: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने 'चांद बालियां' गाने पर मचाया धमाल, एक्सप्रेशन्स पर फैंस हुए फिदा
Advertisement

Akshara Singh: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने 'चांद बालियां' गाने पर मचाया धमाल, एक्सप्रेशन्स पर फैंस हुए फिदा

Akshara Singh: अक्षरा ने इस वीडियो में 'चांद बालियां' गाने पर बेहतरीन डांस कर रही हैं, उनके एक्सप्रेशन्स काफी क्यूट लग रहे हैं, खासकर वीडियो का आखिरी सीन और उसमें अक्षरा के एक्सप्रेशन्स सच में कमाल के लग रहे हैं.

अक्षरा सिंह

पटना: Akshara Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह ने आज अपनी एक अलग पहचान बना ली है. वहीं अगर अक्षरा को भोजपुरी क्वीन कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा. क्योंकि जिस तरह से अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचा रही हैं, ठीक उसी तरह उनके फोटोज वीडियोज भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते हैं. अक्षरा सिंह का कोई भी पोस्ट, फिर चाहे वह फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है. अनकी हर पोस्ट पर फैंस जमकर अपना प्यार बरसाते है. 

इंडो वेस्टर्न लुक में ढाया कहर
इसी क्रम में अक्षरा सिंह का एक अनदेखा वीडियो इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. डांस के साथ ही इस वीडियो में अक्षरा के आउटफिट और स्टाइल को भी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में अक्षरा इंडो वेस्टर्न लुक में नजर आ रही हैं. अक्षरा इस वीडियो में 'चांद बालियां' गाने पर बेहतरीन डांस कर रही हैं, उनके एक्सप्रेशन्स काफी क्यूट लग रहे हैं, खासकर वीडियो का आखिरी सीन और उसमें अक्षरा के एक्सप्रेशन्स सच में कमाल के लग रहे हैं.

वहीं ब्लैक कलर के शिमरी टॉप और मेचिंग वाइड लेग प्लाजो में अक्षरा का लुक बेहद अट्रैक्टिव दिख रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'पूर्ण रूप से अपूर्ण मैं, प्रतिभाशाली लड़की के साथ रेंडम शॉट. मुझे यह प्यारा लगा और आपको'. फैंस को अक्षरा सिंह का ये डांस वीडियो काफी पसंद आ रहा है. फैंस वीडियो पर कमेंट करते हुए क्यूट और माइंड ब्लोइंग जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. साथ ही कुछ फैंस कमेंट कर डांस के दौरान एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन्स की तारीफ कर रहे हैं.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले अक्षरा सिंह और पवन सिंह काफी विवादों में रहे थे. अक्षरा सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे. वहीं अक्षरा सिंह ने बिग बॉस ओटीटी में बतौर कंटेस्टेंट भाग लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. 

यह भी पढ़े- राकेश मिश्रा का लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'हरदिया के पीसी' मचा रहा हंगामा

Trending news