राकेश मिश्रा का लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'हरदिया के पीसी' मचा रहा हंगामा
Advertisement

राकेश मिश्रा का लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'हरदिया के पीसी' मचा रहा हंगामा

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता राकेश मिश्रा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी में राकेश मिश्रा के गाने रिलीज के साथ ही जमकर धमाल मचाते हैं. राकेश मिश्रा के गानों को पसंद करनेवालों की तादाद बहुत बड़ी है.

राकेश मिश्रा

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता राकेश मिश्रा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी में राकेश मिश्रा के गाने रिलीज के साथ ही जमकर धमाल मचाते हैं. राकेश मिश्रा के गानों को पसंद करनेवालों की तादाद बहुत बड़ी है. ऐसे में राकेश मिश्रा का एक और गाना रिलीज किया गया है जिसने यूट्यूब पर जमकर कमाल करना शुरू कर दिया है. 

राकेश मिश्रा का यह लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'हरदिया के पीसी' ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. दर्शक इस गाने के वीडियो को जमकर सर्च कर रहे और देख रहे हैं. इस गाने के वीडियो में राकेश मिश्रा के साथ भानू द ग्रेट नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो में दोनों की अदाएं, दोनों का डांस दोनों के बीच की केमिस्ट्री और रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. 

राकेश मिश्रा का यह लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'हरदिया के पीसी' के वीडियो के बोल चंदन रघुवंशी ने लिखा है. जबकि इसका संगीत छोटू रावत ने दिया है. जबकि इसका वीडियो टीम संजू ने तैयार किया है. वहीं इस वीडियो को रोहन राऊत ने एडिट किया है. जबकि गाने के वीडियो को रौनक राऊत ने कोरियोग्राफ किया है. 

ये भी पढ़ें- अप्सरा कश्यप ने खेसारी लाल को दिल में बसाया, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

राकेश मिश्रा का यह लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'हरदिया के पीसी' के वीडियो को आप सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से 640,682 लोगों ने देखा है और इसे 13 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news