KGF-2 दिखाने वाले कर्नाटक थिएटर में गोलीबारी का निकला बिहार कनेक्शन
Advertisement

KGF-2 दिखाने वाले कर्नाटक थिएटर में गोलीबारी का निकला बिहार कनेक्शन

Karnataka Theater Firing: गोलीबारी की घटना 19 अप्रैल को शिगगांव कस्बे के हावेरी के राजश्री थिएटर में हुई थी. मुख्य आरोपी मंजूनाथ उर्फ संतोष उर्फ मल्लिक पाटिल को 20 मई को गिरफ्तार किया गया था.

KGF-2 दिखाने वाले कर्नाटक थिएटर में गोलीबारी का निकला बिहार कनेक्शन

हावेरी/पटना: Karnataka Theater Firing: कर्नाटक के हावेरी जिले में एक थिएटर के अंदर हुई गोलीबारी के सिलसिले में बिहार से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार लोगों ने घटना में इस्तेमाल पिस्टल और गोलियों की आपूर्ति की थी. गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान मोहम्मद समद आलम, मोहम्मद आसिफ और शहीद चंद के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि ये सभी बिहार के मुंगेर जिले के मिजार्पुर बरदा गांव के रहने वाले हैं.

गोलीबारी की घटना 19 अप्रैल को शिगगांव कस्बे के हावेरी के राजश्री थिएटर में हुई थी. मुख्य आरोपी मंजूनाथ उर्फ संतोष उर्फ मल्लिक पाटिल को 20 मई को गिरफ्तार किया गया था. मुख्य आरोपी ने सुपरहिट फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' देखते समय गोली चला दी थी, जिसमें मुगली गांव निवासी 27 वर्षीय वसंत कुमार शिवपुरा गंभीर रूप से घायल हो गया था.

वसंत कुमार अपने चार दोस्तों के साथ फिल्म देखने आए थे. उसे पेट और जांघ में दो गोलियां लगी थीं. बदमाश ने पिस्टल से तीन गोलियां मारी थी.

आरोपी द्वारा पीड़िता की सीट पर पैर रखने के बाद झगड़ा शुरू हो गया था. देखते देखते कहासुनी तेज हो गई और अपने दोस्तों के साथ आए अपराधी ने पिस्टल निकालकर पीड़ित पर गोली चला दी. दर्शक अपनी जान के डर से थिएटर से बाहर भागे थे.

पुलिस महानिदेशक एवं पुलिस महानिरीक्षक प्रवीण सूद ने सभी दोषियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को एक लाख रुपये का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है.

(आईएएनएस)

Trending news