Bihar: आरा मिल में भीषण आग लगने से मची अफरा-तफरी, मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम
Advertisement

Bihar: आरा मिल में भीषण आग लगने से मची अफरा-तफरी, मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम

बिहार के दरभंगा लहेरियासराय इलाके के अभंडा मोहल्लें में देर रात एक आरा मिल में भीषण आग लगने की खबर सामने आ रही है. इस भीषण आग से इलाके में अफरातफरी मच गई. पहले मिल के कर्मचारियों ने खुद से आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग की लपटे तेज़ होने के कारण फायर बिग्रेड को इसकी सूचना दी गई. 

Bihar: आरा मिल में भीषण आग लगने से मची अफरा-तफरी, मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम

पटनाः बिहार के दरभंगा लहेरियासराय इलाके के अभंडा मोहल्लें में देर रात एक आरा मिल में भीषण आग लगने की खबर सामने आ रही है. इस भीषण आग से इलाके में अफरातफरी मच गई. पहले मिल के कर्मचारियों ने खुद से आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग की लपटे तेज़ होने के कारण फायर बिग्रेड को इसकी सूचना दी गई. 

काफी मसक्कत के बाद फायर बिग्रेड ने पाया आग पर काबू 
जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने काफी मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया. मिल में आग लगने के कारण तकरीबन दस से पंद्रह लाख रूपये की लकड़ी जलकर राख हो गई. वहीं लाखों की मशीने भी आग में खाख हो गई. मिल के कर्मचारी रणजीत कुमार यादव ने बताया कि वे करीब रात के एक बजे मिल से अपने घर गए, तब सबकुछ ठिक ठाक था. लेकिन जैसे ही करीब रात के दो बजे सोने बिस्तर पर गए. तभी मिल के दूसरे कर्मचारी ने आग लगने की सूचना दी.

जांच में  जुटी पुलिस 
जिसके बाद वह मिल पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग की लपटे तेज़ होने के कारण बाद में फायर बिग्रेड को इसकी सूचना दी गई. उन्होंने बताया कि आग को देखने से साफ पता चल रहा था कि यह आग शॉट सर्किट से नहीं लगी, बल्कि किसी ने जानबूझ कर आरा मिल में आग लगाई है. हालांकि उन्होंने यह बात भी कही कि मिल मालिक का किसी से कोइ विवाद नहीं है. बल्कि वे सभी मजबूर लोगों को आर्थिक मदद भी किया करते है. जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई. अब पुलिस इसकी हर पहलू से जांच करने में जुटी है. 

यह भी पढ़े- संदिग्ध परिस्थिति में नवविवाहिता का शव बंद कमरे से बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Trending news