VIP MLA ने मुकेश सहनी को दिखाया आईना, पूछा-चुनाव के पहले क्यों पीट रहे थे सीना
Advertisement

VIP MLA ने मुकेश सहनी को दिखाया आईना, पूछा-चुनाव के पहले क्यों पीट रहे थे सीना

Bihar Politics: मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) के पार्टी वीआईपी के विधायक राजू सिंह ने कहा कि हमारी पृष्ठभूमि एनडीए की है. राष्ट्रीय अध्यक्ष ऐसा बयान क्यों दे रहे हैं, वो ही जाने. 

(फाइल फोटो)

पटना: बिहार सरकार के मंत्री और वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी के बयान पर जारी सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. सहनी के बायन पर जहां राजद में खुशी देखी जा रही है तो वहीं वीआईपी में इसको लेकर विरोधाभास दिख रहा है. दरअसल, सहनी को उनके पार्टी के ही एक विधायक ने आईना दिखाया है.

  1. विधायक राजू सिंह ने सहनी को दिखाया आईना
  2. राजू सिंह ने कहा कि हम एनडीए के साथ

चुनाव के पहले क्यों पीट रहे थे सीना?
मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) के पार्टी वीआईपी के विधायक राजू सिंह ने कहा कि हमारी पृष्ठभूमि एनडीए की है. राष्ट्रीय अध्यक्ष ऐसा बयान क्यों दे रहे हैं, वो ही जाने. लेकिन चुनाव के पहले वो छाती पीट-पीट कर बोल रहे थे कि राजद ने उनके पीठ पर खंजरा मारा है और बीजेपी ने उन्हें सम्मान दिया है. अब पता नहीं वो ऐसा क्यों बोल रहे हैं.

राजद ने सहनी को साथ आने का दिया ऑफर
वहीं, राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि सहनी एनडीए में रहेंगे या बाहर जाएंगे ये उनका फैसला है. हमारे साथ आते हैं तो स्वागत हैं. भाई वीरेंद्र ने कहा कि अगर सहनी नहीं आते हैं तो वो अपना भविष्य देखें. जबकि मंत्री विजेंद्र यादव ने कहा कि मैं उनके (मुकेश सहनी) बयान पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा. उनका बयान कोई मुद्दा नहीं है. 

सहनी ने क्या दिया था बयान?
दरअसल, रविवार को मुकेश सहनी ने कहा था कि वो किसी के मेहरबानी से मंत्री नहीं बनें हैं और बिहार सरकार उनके और जीतन राम मांझी के सहयोग से चल रही है. सहनी ने कहा कि अगर उस दिन वो लालू यादव की बात मान लेता तो यह सरकार नहीं बनती.'

MLC चुनाव में वीआईपी दिखाएगी दम
इतना ही नहीं, सहनी ने आगे कहा, 'मेरे दम पर सारे मंत्री बने हैं, जो लोग बोल रहे हैं वह थोड़ा सोच समझ कर बोलें.' इसके अलावा मुकेश सहनी ने ऐलान किया है कि बिहार विधान परिषद की 24 सीटों पर उनकी पार्टी अकेले सभी सीटों पर लड़ेगी.

राजद पर लगाया था पीठ में खंजर घोपने का आरोप
गौरतलब है कि बिहार चुनाव में जब सीटों को लेकर महागठबंधन प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही थी तो उस वक्त सहनी अचानक नाराज हो गए थे. उन्होंने सम्मानजनक सीट न देने का आरोप लगाते हुए मंच से ऐलान किया था कि राजद ने उनके पीठ पर खंजर घोपा है और एक मल्लाह के बेटे का अपमान किया है. 

सहनी दिखा रहे बगावती तेवर
इसके बाद सहनी ने तुरंत महागठबंधन (Mahagathbandhan) से अलग होने का ऐलान किया था और फिर बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था. हालांकि, सरकार बनने के बाद से सहनी लगातार बीजेपी के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-Bihar Politics: मुकेश सहनी बोले-मेरे दम पर बनी सरकार, अगर उस दिन मानी होती लालू की बात तो...

Trending news