Bihar: सहरसा में शार्ट सर्किट से लगी आग, अगले महीने होनी थी बेटी की शादी, आग ने जलांए सारे अरमान
Advertisement

Bihar: सहरसा में शार्ट सर्किट से लगी आग, अगले महीने होनी थी बेटी की शादी, आग ने जलांए सारे अरमान

सहरसा जिले के बनियापुर प्रखंड के कराह पंचायत के वॉर्ड नंबर 4 में शार्ट सर्किट लगने की खबर सामने आ रही है. वहां आग लगने से लाखों की संपति राख हो गई. दर्जनों घर जलकर बर्बाद हो गए है.

आग ने लिया विकराल रूप

पटना: सहरसा जिले के बनियापुर प्रखंड के कराह पंचायत के वॉर्ड नंबर 4 में शार्ट सर्किट लगने की खबर सामने आ रही है. वहां आग लगने से लाखों की संपति राख हो गई. दर्जनों घर जलकर बर्बाद हो गए है. पंचायत वॉर्ड की बस्ती में रहने वाले बेघर हो गए है. यह घटना रात्रि 8 बजे की बताई जा रही है. यह पूरा मामला बनियापुर के हरपुर कराह नट बस्ती का है.

  1. आग ने लिया विकराल रूप 
  2. आग ने जलाएं लोगों के अरमान 

आग ने लिया विकराल रूप 
इस घटना के होने के बाद ग्रामीण आग बुझाने के प्रयास में जुट गए. हालांकि आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और एक-एक करके दर्जनों से अधिक घरों को अपना निशाना बना लिया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने प्रशासन को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ियां पहुंची लेकिन तब तक आग काफी विकराल रूप ले चुकी थी.  

आग ने जलाएं लोगों के अरमान 
इस आग से न सिर्फ लोगों के घर जले हैं, बल्कि इस आग ने लोगों के अरमान भी जला दिए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक बस्ती में रहने वाले भोला नट की पुत्री काजल की शादी इस माह में पानापुर के बिजौली के राजेंद्र नट के पुत्र शैलेश नट से होनी तय है. वहीं जोधन नट की पुत्री सोनम कुमारी की शादी जलालपुर के आलम नट के पुत्र रंजन नट के यहां इसी माह में तय थी. 

परिजनों को सता रहा बेटियों की शादी का डर 
इसके साथ ही धर्मेंद्र नट की पुत्री प्रियंका कुमारी जिसकी शादी सकद्दी के अशोक नट के पुत्र नन्हक नट से इसी माह होनी तय थी और गप्पू नट की पुत्री रेखा कुमारी की शादी नंदन पुर तैरैया मनोज नट के पुत्र सोनू की शादी मई माह में तय थी. टुनटुन नट की पुत्री रेखा कुमारी की शादी खुदाई बाग के मनोज नट के पुत्र सुनील नट की शादी मई माह में थी. मुन्ना नट की पुत्री प्रियंका कुमारी की हरिहर पुर सक्कड़ी में भुवर नट के पुत्र राजा नट के साथ मई माह के अंत में तय हुई थी. इन बेटियों की अरमान बीती रात आग ने जला दिया. परिजनों ने जो बेटियों को लेकर सपने सजोए थे, वो इस आग में जल कर राख हो गए. इस आग ने शादी में दिए जाने वाला आधे से ज्यादा समान को जलाकर राख बना दिया. जिसके वजह से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. अब उन्हें अपनी बेटी की शादी की चिंता सताने लगी है.  

यह भी पढे़- Bochaha By-Poll Result: 21वें राउंड की काउंटिंग समाप्‍त, RJD उम्मीदवार 30 हजार से ज्‍यादा वोटों से आगे

Trending news