चुनाव से पहले BJP ने बदली रणनीति, प्रदेश अध्यक्ष ने बताया 'जीत का फॉर्मूला'
Advertisement

चुनाव से पहले BJP ने बदली रणनीति, प्रदेश अध्यक्ष ने बताया 'जीत का फॉर्मूला'

संजय जायसवाल ने कहा कि कांग्रेस ने 70 वर्ष तक गरीबी हटाओ के नारे पर राज किया और उनकी चार पीढ़ियां गरीबी मिटाने के नाम पर प्रधानमंत्री बन गई, लेकिन गरीबी नहीं मिटी.

 

(तस्वीर साभार-@deveshkumarbjp)

Patna: राजधानी पटना में बिहार बीजेपी के कार्यकारिणी की बुधवार को बैठक हुई. इसमें विधानसभा चुनाव जिन एजेंडों पर लड़ा गया था उसको आगे बढ़ाने की बात हुई. बैठक की अध्यक्षता कर रहे प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि भाजपा भारत को विकास के चरमोत्कर्ष पर ले जाना चाहती है.

  1. बिहार बीजेपी के कार्यकारिणी की हुई बैठक
  2. प्रदेश अध्यक्ष ने एनडीए सरकार की गिनाई उपलब्धियां

'राष्ट्रवाद के विचारधारा पर काम कर रही सरकार'
उन्होंने कहा, 'सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के विचारधारा को मूर्तरूप देने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) अपने दूसरे कार्यकाल में भी कार्य कर रहे हैं.'

ये भी पढ़ें-BJP का कांग्रेस अध्यक्ष पर आरोप, कहा- 'सब कुछ सोनिया गांधी के इशारे पर हो रहा'

उन्होंने कहा कि हमारी विचारधारा सांस्कृतिक राष्ट्रवाद, समतामूलक और सर्वसुलभ सरकार है जिसे धरातल पर उतारा जा रहा है. हम भारत को विकास के चरमोत्कर्ष पर ले जाना चाहते हैं.

'कांग्रेस ने गरीबी हटाओं के नाम पर राज किया'
भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस ने 70 वर्ष तक गरीबी हटाओ के नारे पर राज किया और उनकी चार पीढ़ियां गरीबी मिटाने के नाम पर प्रधानमंत्री बन गई, लेकिन गरीबी नहीं मिटी. भाजपा 2022 तक प्रत्येक व्यक्ति को अपना घर, शौचालय, बिजली देने का काम कर रही है.

fallback

उन्होंने कहा कि आज देश सांस्कृतिक उत्थान भी कर रहा है. हम कभी रक्षा उत्पादों के सबसे बड़े आयातक थे, लेकिन अब रक्षा क्षेत्र में निर्यातक देशों की सूची में आ चुके हैं.

जीत के लिए कार्यकर्ताओं का जताया आभार
विधानसभा चुनाव में जीत की चर्चा करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में हमने सत्ता विरोधी रूझान को किनारे कर दो तिहाई सीट जीतने में सफल रहे तो इसके लिए सभी भाजपा कार्यकर्ताओं की मेहनत है.

fallback

'मुफ्त टीकाकरण का वादा निभाया'
उन्होंने विश्वास दिलाते हुए कहा कि हम चुनावी घोषणा पत्र में किए गए वादे के अनुसार कार्य कर रहे हैं. बिहार में निशुल्क टीकाकरण का वादा किया और निभाया भी जा रहा है.

'मील का पत्थर साबित होंगे सरकार के काम'
भाजपा नेता ने दावा करते हुए कहा कि बिहार में मुख्यतौर पर सड़क, बिजली और अस्पताल को लेकर काम किया गया है. उन्होंने कहा कि सरकार ने पिछले 15 वर्षों में जो काम किया है, वो मील का पत्थर साबित होगा. रोजगार देने के लिए बिहार ने पहली बार इथेनॉल, लेदर और इंफ्रास्ट्रक्चर पॉलिसी लेकर आया है.

ये भी पढ़ें-7th Pay Commission: CM नीतीश ने दिया सेवानिवृत्त कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, महंगाई भत्ते में की इतनी बढ़ोत्तरी

'पन्ना प्रमुख की टीम बनाने पर होगा काम'
उन्होंने संगठन मजबूत करने की चर्चा करते हुए कहा कि संगठनात्मक रूप से अब हम बूथ अध्यक्ष के बाद पन्ना प्रमुख की टीम बनाने का काम करेंगे.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news